बॉलीवुड

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो: अब 'वानर अस्त्र' पर अलग से मूवी बनेगी, मांग पर बोलें अयान मुखर्जी- ये सोच मेरी भी जहन में

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो: अब वानर अस्त्र पर अलग से मूवी बनेगी, मांग पर बोलें अयान मुखर्जी- ये सोच मेरी भी जहन में
x
Shahrukh Khan cameo in Brahmastra: अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का वानर अस्त्र वाला कैमियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब वानर अस्त्र पर अलग से फिल्म बनाने की मांग बढ़ती ही जा रही है. इसे लेकर डायरेक्टर मुखर्जी की तरफ से बयान भी आया है.

Shahrukh Khan cameo in Brahmastra: अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. सीधे तौर से देखें तो यह फिल्म डूबते बॉलीवुड को एक बार फिर खड़ा करने का काम कर रही है. क्योंकि इसके पहले कई बॉलीवुड फिल्में इस साल औंधे मुंह गिर चुकी हैं. वहीं रणबीर कपूर - आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का वानर अस्त्र (Vanar Astra) वाला कैमियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब वानर अस्त्र पर अलग से फिल्म (Film on Vanar Astra Shahrukh Khan) बनाने की मांग बढ़ती ही जा रही है. इसे लेकर डायरेक्टर मुखर्जी की तरफ से बयान भी आया है.

दरअसल बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का सरप्राइज कैमियो है. शाहरुख खान ने लगभग 20 मिनट के लिए साइंटिस्ट मोहन भार्गव का किरदार प्ले किया है, जिसमें उनके पास 'वानर अस्त्र' होता है. उन्हें इस किरदार में देखते ही सिनेमाघरों में सीटियों की गूंज हो उठती है, फैंस काफी उत्साहित हो जाते हैं. ऑडियंस को भी उनका छोटा सा लेकिन काफी प्रभावित करने वाला किरदार काफी पसंद आ रहा है. अब 'वानर अस्त्र' को लेकर लोग ब्रह्मास्त्र के निर्देशक एवं प्रोड्यूसर्स से अलग से फिल्म बनाने की मांग करने लगे हैं. जिसमें वे बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को देखना चाहते हैं.

वानर अस्त्र फिल्म को लेकर ब्रह्मास्त्र डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने क्या कहा...

सोशल मीडिया में 'वानर अस्त्र' की अलग से फिल्म को लेकर बढ़ रही मांग को लेकर अब ब्रह्मास्त्र डायरेक्टर अयान मुखर्जी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि "वानर अस्त्र पर शाहरुख खान को लेकर अलग से फिल्म बनाने का आईडिया मेरे भी जहन में है. मैं अभी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक तरह से आप सभी को फिल्म में शाहरुख की सरप्राइज की तरह उनकी अलग से फिल्म पर भी सरप्राइज दूंगा. आपको सच कह रहा हूं ये आईडिया मेरे जहन में काफी समय से था, ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हमारी टीम भी यही बात कई बार कह चुकी है."

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने आगे कहा "आप फिल्म को थोड़ी गहराई से देखें, तो शाहरुख के पूरे सीन की टोनैलिटी भी है, वो बाकी फिल्म के फ्लेवर से थोड़ी अलग है. शाहरुख का किरदार जोक करता है, वो हीरोइक भी है. यह वाकई में एक्साइटिंग होगा. अगर हम इसके स्पिनऑफ की चर्चा करें, तो शायद बना भी सकते हैं."

वानर अस्त्र के लिए हनुमान जी से इंस्पिरेशन लेनी होगी : मुखर्जी

अयान मुखर्जी ने कहा वानर अस्त्र पर अलग से फिल्म को लेकर प्रॉड्यूसर्स तक ये बातें पहुंचा दी जाएं. देखें प्रैक्टली कहूं, तो अभी तक ऐसा कोई प्लान नहीं है कि हम वानर अस्त्र बनाएंगे. क्योंकि शाहरुख खान सर के साथ तो अभी तक इसकी चर्चा भी नहीं हुई है. लेकिन मैं इस चीज से खुश हूं कि ऑडियंस जो ब्रह्मास्त्र को देखने गई है और वो कह रही है कि वानर अस्त्र का स्पिनऑफ होना चाहिए, तो यह बहुत ओवरवेलमिंग है. आप वानर अस्त्र की बात करें, तो वो एक अलग डायरेक्शन में जाएगी क्योंकि ब्रह्मास्त्र में मैंने भगवान शिव की इंस्पीरेशन ली है. अगर हम वानर अस्त्र पर फोकस करते हैं, तो हमें हनुमान जी से इंस्पीरेशन लेनी होगी. पूरे फिल्म को उस फ्लेवर में रंगना होगा. श्लोक से लेकर रंग आदि जब चीजों पर काम करना होगा. यह सोच मेरे जहन में भी है. अस्त्रवर्स की यही खासियत होगी.

Next Story