बॉलीवुड

अनकंट्रोल हुए शाहरुख खान, अपनी ही बेटी Suhana Khan के बॉयफ्रेंड को दी धमकी, कहा- ऐसा किया तो....काट दूंगा

सुहाना खान
x
सुहाना खान 
Shah Rukh Khan Suhana Khan: शाहरुख खान ने अपनी लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के होने वाले बॉयफ्रेंड को धमकी दे दी.

Shah Rukh Khan Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की शाहरुख खान को बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाना जाता है. शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म को लेकर तेजी से लोग इंतज़ार कर रहे है. बता दे की एक्टर पूरे 4 साल बाद फिल्मो में वापसी कर रहे है. वही दूसरी तरफ शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'The Archies' से डेब्यू करने वाली है. इस बीच शाहरुख खान ने अपनी लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के होने वाले बॉयफ्रेंड को धमकी दे दी.

Suhana Khan News शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे. इस शो के एक एपिसोड में जब शाहरुख खान आए थे, तब करण ने अभिनेता से सुहाना खान के बॉयफ्रेंड से जुड़ा एक प्राइवेट सवाल किया था, जिस पर शाहरुख का जवाब सुन उनकी भी बोलती बंद हो गई थी।


Suhana Khan Latest Update इस शो में शाहरुख खान आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। इस एपिसोड में करण जौहर ने शाहरुख से सुहाना के फ्यूचर बॉयफ्रेंड से जुड़ा सवाल पूछा था कि आपकी बेटी अभी 16 साल की है क्या आप उस शख्स को मार देंगे? अगर उसने आपकी बेटी को किस किया? करण के इस सवाल पर शाहरुख खान ने एक पल भी नहीं सोचा और बोल पड़े कि मैं उसके होंठ काट दूंगा। शाहरुख खान का ये जवाब सुनकर पहले तो करण और आलिया हैरान रह गए और फिर दोनों की हंसी छूट पड़ी। हालांकि, इस बयान से किंग खान ने साबित कर दिया कि वह अपने परिवार के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं।


Next Story