बॉलीवुड

जब पहली बार अमिताभ बच्चन से हुआ था शाहरुख़ खान का सामना, जानिए

When Shahrukh Khan faced Amitabh Bachchan for first time know
x

shahrukh khan, amitabh bachchan

जानिए अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान की पहली मुलाकात की दिलचस्प कहानी के बारे में..

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक साथ कई फिल्में की है। खास बात तो ये भी है कि जब भी फिल्मों में इनकी जोड़ी बनी तो वो फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। अमिताभ बच्चन शाहरुख को अपने बेटे जैसा प्यार करते हैं। वही शाहरुख की ये अक्सर तारीफ करते हैं। शाहरुख ने महानायक अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति को भी होस्ट किया है। शाहरुख खान और महानायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किंग खान बिग बी बता रहे हैं कि जब वह शाहरुख से मिले तो उनका इंप्रेशन उन्हें कैसा लगा।

वायरल वीडियो एक शो के दौरान का है। इसमें शाहरुख और अमिताभ एक दूसरे से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान महानायक से कहते हैं कि मैं सर आपसे हमेशा सवाल करना चाहता था कि जब आप मुझसे पहली दफा मिले थे तो उस दौरान मेरा इंप्रेशन कैसा था। इस पर शाहरुख कहते हैं कि आपको जरा भी याद नहीं कि आप पहली दफ़ा मुझसे कब मिले थे ?

शाहरुख के लिए महानायक ने ये कहा

शाहरुख के सवाल के जवाब में बिग बी का कहना था ,कि मैं आपसे एक रिक्वेस्ट करना चाह रहा हूं। आपको याद है आप जब मेरे शो केबीसी में आए हुए थे। मैं आपके साथ कितना दयालु पेश आया था। आप भी मेरे साथ हमेशा वैसे ही दयालु रहना। इसके बाद बिग बी ने बताया कि शाहरुख का पहला वाला इंप्रेशन आखिर कैसा था। उन्होंने कहा- आप बेहद जल्दी बोलने के आदी हो ,आप सोचते उससे भी कहीं जल्दी हो, आप में गजब की एनर्जी है। बस यही है। इस पर शाहरुख का कहना था बस इतना ही और कुछ नहीं।

आपको मालूम होगा कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने साथ में बॉलीवुड में 'मोहब्बतें'वीर-जारा, कभी अलविदा ना करना ,कभी खुशी कभी गम जैसी शानदार फिल्में दी है। इतना ही नहीं बिग बिग की हिट फिल्म डॉन का सीक्वल भी किंग खान ने बनाया है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

Next Story