बॉलीवुड

Shahrukh Gauri Love Story: किंग खान पहली ही नजर में हो गए थे गौरी के दीवाने ,बात करने के लिए करते थे कोडवर्ड का इस्तेमाल

Shahrukh Gauri Love Story: किंग खान पहली ही नजर में हो गए थे गौरी के दीवाने ,बात करने के लिए करते थे कोडवर्ड का इस्तेमाल
x
बॉलीवुड के किंग खान और गौरी खान की लवस्टोरी (Shahrukh Gauri Love Story) भी काफी दिलचस्प रही है।

Rewa Riyasat, मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान की लवस्टोरी (Shahrukh Gauri Love Story) भी काफी दिलचस्प रही है। शाहरुख की पत्नी गौरी खान का जन्म 1970 को हुआ था। ये पेशे से प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर भी है।कई अवसर पर शाहरुख खान ने इस बात को स्वीकारा है कि उनकी इतनी बड़ी कामयाबी के पीछे गौरी का हाथ है। वैसे गौरी को अपने जिंदगी में लाना किंग खान के लिए आसान नहीं था । लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद किंग खान को गौरी से शादी करने में सफलता मिली थी।

ये बात तकरीबन 1984 की है। जब दिल्ली के पंचशील क्लब चल रही एक पार्टी के दौरान अभिनेता की नजर 14 साल की गौरी पर पड़ी। शाहरुख पहली नजर में ही गौरी पर ही फिदा हो गए थे। उस पार्टी में अभिनेता ने गौरी को किसी और लड़की के साथ डांस करते हुए देखा और उनके प्रेम में पड़ गए ,लेकिन उस दिन अपने शर्मीले नेचर की वजह से शाहरुख खान गौरी से बात करने की हिम्मत नहीं कर सके। इसके बाद ये दोबारा से उसी पार्टी में पहुंचते, जहां गौरी के पहुंचने के थोड़े भी चांसेस होते हैं।25 अक्टूबर 1984 को किंग खान की मुलाकात गौरी से तीसरी बार हुई इस मुलाकात में ये गौरी का नंबर पाने में कामयाबी हासिल की।


पार्टियों में गौरी से होती मुलाकाते

शाहरुख को गौरी इस कदर पसंद आ गई थी कि वो उनसे बात करने का एक अनोखा तरीका भी निकाल लिया था। वो अपनी किसी दोस्त से गौरी के घर पर फोन कर आते हैं। वही गौरी के घर में जो कोई भी फोन पिक करता, शाहरुख के दोस्त उसे अपना नाम के रूप में शाहीन बताती। शाहीन एक तरह से कोडवर्ड था। जिसे सुनते ही गौरी समझ जाती कि ये एक फोन और किसी का नहीं खुद शाहरुख खान का है। वही गौरी के घर में किसी को जरा भी शक नहीं होता और ये बेधड़क घंटों गौरी से बात किया करते थे। गौरी और शाहरुख की मुलाकात अक्सर पार्टियों में ही हो पाती थी। वहां पर गौरी के साथ इनकी फीमेल फ्रेंड भी हुआ करती थी। धीरे-धीरे ये कपल लॉन्ग ड्राइव पर भी जाने लगे।

Next Story