बॉलीवुड

Engagement के बाद Mira Rajput को सीधे Bedroom ले गए थे Shahid Kapoor, फिर मीरा ने कर दी थी अजीबोगरीब डिमांड

Engagement के बाद Mira Rajput को सीधे Bedroom ले गए थे Shahid Kapoor, फिर मीरा ने कर दी थी अजीबोगरीब डिमांड
x
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभी हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'फ़र्ज़ी' को लेकर चर्चे में है. वही मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया में चर्चे में रहते है. दोनों की जोड़ी के आगे बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे फेल है. जहां शाहिद कपूर अपनी फ़िल्मी दुनिया के लिए मशहूर है. तो वहीं उनकी लविंग वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajpoot) भी एक्टर की तरह सोशल मीडिया में छाए रहते है. एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में बड़ा खुलासा किया है.

सोशल मीडिया में रहती है एक्टिव Mira Rajpoot Ne Khole Bedroom Secrets

बताते चले की मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड के गलियारों में नजर नहीं आती है. लेकिन मीरा कभी लाइव शो तो कभी यूट्यूब में खुद के वीडियो का प्रमोशन करते नजर आती है. यही नहीं मीरा अपना इंटरव्यू भी देती रहती हैं. मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी, एक्टर शाहिद और अपने बच्चो को लेकर कई तरह की बाते और खुलासे किये है.


Engagement Hone Ke Baad Mira Rajput ko Sidhe Bedroom le gaye the shahid kapoor

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने खुलासा करते हुए बताया कि रोका होने के बाद जब शाहिद कपूर के घर गईं, तब शाहिद ने पहले उन्हें अपना घर दिखाया. हालांकि जैसे ही मीरा ने शाहिद के बेडरूम में एंट्री की तो उन्होंने शाहिद से छूटते ही उन्होंने कहा-"मैं अपने फुटवियर (जूते) कहां रखूंगी.' मीरा ने आगे बताया कि शादी के बाद जब ससुराल पहुंची तो शाहिद ने पहले से ही उनके लिए एक शू रूम बनवा रखा था. ताकि मैं जूतों को ठीक से रख सकूं और उन्हें देख सकूं'.


Next Story