बॉलीवुड

होटल में इस हालत में पकडे गए थे Shahid Kapoor और Sania Mirza, दोनों की शादी होती तो कैसी होती इनकी जिंदगी, जानिए?

होटल में इस हालत में पकडे गए थे Shahid Kapoor और Sania Mirza, दोनों की शादी होती तो कैसी होती इनकी जिंदगी, जानिए?
x
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने एक दूसरे को कई सालो तक डेट किया था.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. शाहिद कपूर ने बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्मे दी है. शाहिद फ़िल्मी दुनिया के अलावा खुद की जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चे में रहे है. शाहिद का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा था. जिसमे करीना कपूर से लेकर प्रियंका चौपड़ा तक थी. लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है की शाहिद कपूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को डेट कर रहे थे. चलिए आज हम आपको इनसे जुड़े कुछ किस्से के बारे में बताने जा रहे है.


होटल में पकडे गए थे

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) प्रियंका चौपड़ा से पहले सानिया मिर्जा को डेट कर रहे थे. कई बार दोनों को साथ में भी देखा गया था. बताया जाता है की दोनों को एक साथ एक होटल में पकड़ा गया था. इसकी पुष्टि खुद होटल के वेटर ने की थी. यही से दोनों के रिलेशनशिप की खबर बाहर आने लगी थी.


Sania Mirza ने किया था खुलासा

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर है. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान सानिया ने खुलासा करते हुए बताया था की वो और Shahid Kapoor एक साथ कई बार यात्रा कर चुके है. सानिया के इस जवाब के बाद लोगो ने इनके अफेयर की खबरों को सच मान लिया था.


ऐसे हुए अलग

बता दे की शाहिद और सानिया के अफेयर की चर्चा तब थी जब शाहिद की फिल्म कमीने 2009 में आई थी. शूटिंग के दौरान हर दिन सानिया मिर्जा रोज शाहिद से मिलने आती थी. यही नहीं दोनों कई घंटो तक साथ समय बिताते थे. इस बीच कुछ दिनों में खबर आने लगी की सानिया उस वक़्त किसी तेलेगू एक्टर को डेट करने लगीं थी. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.



शादी होती तो ऐसे होती जिंदगी

सानिया मिर्जा अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी है. लेकिन अगर सानिया शाहिद की पत्नी होती तो उनकी जिंदगी शानदार होती. शाहिद जैसे अपनी पत्नी मीरा राजपूत का ख्याल रखते है वैसे ही सानिया मिर्जा का भी ध्यान रखते. शाहिद और सानिया की जोड़ी पहले भी बहुत ज्यादा पसंद की जाती थी.

Next Story