बॉलीवुड

Hotel के Bedroom में ऐसी हरकते करते खुलेआम पकडे गए थे Shahid Kapoor और Priyanka Chopra?

Priyanka Chopra Shahid Kapoor
x

Priyanka Chopra Shahid Kapoor

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. दोनों की जोड़ी की अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी. दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे. ये रिश्ता आगे बढ़ पाता उससे पहले ही एक ऐसी घटना हुई, जिसके बाद दोनों एक्टर्स अलग हो गए. यही नहीं होटल के बेडरूम में दोनों एक साथ पकडे गए थे.

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा साल 2009 में रिलीज हुई चर्चित फिल्म 'कमीने' में साथ नज़र आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गईं थीं और जल्द ही इनके अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में आम हो गए थे. बताते हैं कि प्रियंका और शाहिद का घर भी आस-पास ही था. इस बीच एक ऐसी घटना हुई जिसने सबका ध्यान प्रियंका और शाहिद की तरफ खींचा था.


यह बात उस समय की है जब 2011 में प्रियंका चोपड़ा के घर आयकर विभाग का छापा पड़ा था। तब सुबह 7:30 बजे गेट खटखटाने पर शाहिद कपूर ने दरवाजा खोला था। इस दौरान दोनों को बेडरूम में साथ देखा गया था.

मामला काफी सुर्ख़ियों में आ गया था कि शाहिद इतनी सुबह प्रियंका के घर में क्या कर रहे थे? फिर प्रियंका ने अपनी सफाई में था कि सुबह-सुबह इनकम टैक्स की टीम को सामने देखकर वो घबरा गईं थीं.

Next Story