बॉलीवुड

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan को मिल गया दूल्हा? हर महीने इतना कमाता है एक्टर का दामाद

suhana_khan
x

suhana_khan

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) की फैंस फॉलोविंग किसी बड़े सितारे से कम नहीं है.

बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की हाल ही में आई फिल्म पठान ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. जिसके बाद फैंस शाहरुख की आने वाली फिल्म जवान की तेजी से इंतज़ार कर रहे है. आपको बता दे की जिस तरह एक्टर शाहरुख खान सोशल मीडिया में छाए रहते है उसी तरह एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) की फैंस फॉलोविंग किसी बड़ी सितारे से कम नहीं है. आपको बता दे की सुहाना भले ही अभी बॉलीवुड की मायानगरी से दूर है. लेकिन सुहाना के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही धमाल मचा देते है. बताते चले की सुहाना खान जब अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेशन कर रही थी. इस दौरान सुहाना को सोशल मीडिया पर शादी के ऑफर भी मिलने लगे थे.



दरअसल शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली बेटी को बर्थडे विश करने के लिए एक तस्वीर वायरल की थी. इस दौरान सोशल मीडिया पर कमेंट की बहार लग गई थी. तस्वीर वायरल होते ही सुहाना को जन्मदिन की बधाइयां देने वालो की लाइन लग गई. इस बीच एक कॉमेंट ने सभी को हैरान कर दिया था.


सोशल मीडिया में एक सुहैब नाम के यूजर ने सुहाना की तस्वीर पर कॉमेंट में लिखा, 'गौरी मैम, मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो। मेरी मंथली पेमेंट एक लाख रुपये से ज्यादा है।' ऐसे में सभी ने कमेंट करना शुरू कर दिया की सुहाना को तो दूल्हा मिल गया है. अच्छी खासी सैलरी भी है. खैर सुहाना के लिए ये कमेंट नार्मल है. एक बात तो पता चल गई की बॉलिवुड में आने से पहले ही सुहाना को चाहने वालो की कोई कमी नहीं है.


Next Story