बॉलीवुड

चंकी पांडे की बहु बनेगी शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान? किंग खान ने शुरू की तैयारियां

Ahaan Pandey Suhana Khan
x

Ahaan Pandey Suhana Khan

शाहरुख खान की बेटी स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) में इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

Bollywood Gossip: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की एक्टर शाहरुख खान फिल्म पठान के अलावा जवान में भी नजर आने वाले है. एक्टर शाहरुख खान को चाहने वाले देश ही नहीं विदेश में भी है. वही शाहरुख खान की बेटी स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) में इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. एक्टर की तरह उनकी बेटी भी अक्सर न्यूज़ की सुर्खियों में छाई रहती है. वही सुहाना खान के रिलेशन और शादी की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया में बढ़ती जा रही है.

Bollywood Gossip : दरअसल इन दिनों सुहाना खान (Suhana Khan) को एक लड़के के साथ हर जगह स्पॉट किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना खान उस लड़के के काफी करीब है. और दोनों का रिलेशन शादी के बंधन में बदल सकता है. वही शाहरुख खान ससुर बनने वाले हैं ऐसी खबर सोशल मीडिया में तेजी से फ़ैल रही है.

Bollywood Gossip : जानकारी के मुताबिक स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) के जिस लड़के से डेट करने की खबर चल रही है. वो कोई और नहीं वो है एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) के बेटे और एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Pandey) के भाई अहान पांडे (Ahaan Pandey Suhana Khan Relationship) हैं. Ahan Pandey के रिलेशन को लेकर सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया में छाई हुई है. अहान पांडे और सुहाना की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है.


Bollywood Gossip : दोनों की तस्वीर को देख यूजर्स दोनों के शादी की खबर सोशल मीडिया में वायरल कर रहे है. वही दोनों की जोड़ी को क्लासिक कहा जा रहा है. एक यूज़र ने लिखा, 'दोनों की जोड़ी कमाल की है।' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया,'मतलब शाहरुख (Shahrukh Khan) सर जल्द ही संबंधी बनेंगे।' एक ने लिखा कि 'वैसे दोनों की जोड़ी बुरी नहीं है। 'साथ ही कई अन्य यूज़र ने भी इसे से मिले जुले कमेंट्स किए हैं.

Next Story