बॉलीवुड

Shah Rukh Khan की लाड़ली बेटी Suhana Khan क्रिकेटर Shubman Gill को करती है पसंद, दोनों एक-दूसरे के साथ बिता रहे समय

Shah Rukh Khan की लाड़ली बेटी Suhana Khan क्रिकेटर Shubman Gill को करती है पसंद, दोनों एक-दूसरे के साथ बिता रहे समय
x
बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी सुर्खियों में रहते हैं। हद तो तब हो जाती है जब इन स्टार किड्स के अफेयर की खबरें भी आने लगती हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी सुर्खियों में रहते हैं। हद तो तब हो जाती है जब इन स्टार किड्स के अफेयर की खबरें भी आने लगती हैं। लोगों को भी इन स्टार किड्स की पर्सनल लाइफ में झाकने में बेहद दिलचस्पी होती है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको उन स्टार किड्स के अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बी-टाउन की दुनिया हिला चुके हैं। इतना ही नहीं इन खबरें के मीडिया में फैलने के बाद माता-पिता के भी कान खड़े हो गए थे।

बताया जाता है कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का क्रिकेटर शुभमन गिल पर क्रश था। वह शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का हिस्सा थे।


बता दे की पिछले कुछ साल पहले ऐसी खबरें आ रही है कि शाहरुख की बेटी सुहाना केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल को काफी पसंद कर रही हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे थे। हालांकि, इस सीजन सुहाना सिर्फ एक ही मैच देखने के लिए स्टेडियम आई थीं। शुभमन गिल और सुहाना की अफेयर की खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।


यही नहीं सारा (Sara Ali Khan) और शुभमन को अक्सर डिनर और पार्टियों में साथ देखा जाता है। पिछले साल पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ बातचीत में जब 23 वर्षीय क्रिकेटर से पूछा गया कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने 'शायद, शायद नहीं' कहते हुए एक रहस्यमय जवाब दिया। दिलचस्प बात यह है कि शुभमन का नाम पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा (Sara Tendulkar) के साथ भी जोड़ा गया है।

Next Story