बॉलीवुड

Pathaan 2023 Teaser Released: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का टीजर, फैंस ने बताया धांसू

x
Pathaan 2023 Teaser Released, Happy Birthday Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ऑफिसियल टीजर रिलीज़ कर दिया गया है.

Pathaan 2023 Teaser Released: आज दुनिया के तीसरे सबसे अमीर एक्टर शाहरुख खान का जन्मदिन है. 1965 में जन्में किंग खान आज यानि 2 नवंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. इस बीच यश राज बैनर के तले बनी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ऑफिसियल टीजर रिलीज कर दिया गया है.

यहां देखें पठान का धांसू टीजर (Pathaan 2023 Official Teaser)



अपने चहेते सुपरस्टार शाहरुख खान को बर्थडे विश करने के लिए मन्नत के बाहर हजारों फैंस का जमावड़ा रहा. भारत ही नहीं बल्कि कई देशों से उनके फैंस अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने और बर्थडे विश करने के लिए मुंबई के मन्नत पहुंचे हुए हैं. किंग ने भी हमेशा की तरह बाहर आकर शुक्रिया कहा.





मन्नत के बाहर उमड़ा फैंस का हुजूम

यूं नहीं कोई शाहरुख खान बन जाता है. शाहरुख का चार्म ही ऐसा है कि उनसे शायदी ही कोई बच पाया होगा. बॉलीवुड फिल्मों से लोगों के अंदर रोमांस का कीड़ा जगाने वाले, फैंस के दिलों के बेताज बादशाह शाहरुख का आज जन्मदिन है. वो उम्र के 57वें पड़ाव पर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों से, उस बाजीगर की चाहत कम नहीं हुई है. बल्कि दिनोंदिन बढ़ती ही गई है.

इसी चाहत को जाहिर करने के लिए कई लोग उनके घर के बाहर इकट्ठे दिखाई दिए. शाहरुख को विश करने के लिए लाखों लोगों की भीड़ मन्नत के बाहर जुटी हुई दिखी. हर कोई बस अपने चहेते सितारे को झलक भर देखने के लिए तड़प रहा था. कोई शाहरुख-शाहरुख चिल्ला रहा था, तो कोई उन्हें लव यू कह रहा था. कोई शाहरुख के नाम का बैनर लिए खड़ा था. हर कोई किंग खान के बस एक दीदार को तरस रहा था.

किंग खान स्टाइल में दिया धन्यवाद

शाहरुख ने भी किसी को निराश नहीं किया. वो बालकनी में आए और हाथ हिला कर सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया. इस दौरान शाहरुख के साथ उनके छोटे बेटे अबराम भी दिखाई दिए. शाहरुख ने अपना सिग्नेचर स्टाइल में पोज देते हुए फैंस को ट्रीट दिया. शाहरुख कभी फैंस की तरफ किस का पोज देते तो कभी ग्रैटीट्यूड जताते दिखे. शाहरुख इस दौरान कैजुअल डेनिम लुक में नजर आए, डार्क ब्लू रंग की टीशर्ट के साथ सेम कलर की जींस पहनी हुई थी. इस लुक में भी वो बेहद हैंडसम लग रहे थे. उनके साथ अबराम भी खड़े थे, जो सफेद रंग की टीशर्ट में गजब के क्यूट लग रहे थे.



Next Story