बॉलीवुड

Selfiee Release Date: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी इस दिन रिलीज होगी

Selfiee Release Date: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी इस दिन रिलीज होगी
x
Selfiee Release Date: फैंस का कहना है कि कहीं अक्षय कुमार के कारण इमरान हाशमी न फ्लॉप हो जाएं

Selfiee Release Date: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म (Akshay Kumar Emraan Hashmi Film) सेल्फी (Selfiee) की रिलीज डेट सामने आ गई है. अक्षय कुमार ने खुद सेल्फी की रिलीज डेट फैंस को बताई है. इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में होंगे। इमरान काफी समय बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट से सिल्वर स्क्रीन में लौटे हैं. ऐसे में फैंस का कहना है कि फ्लॉप एक्टर बन चुके अक्षय के साथ कहीं इमरान हाशमी का करियर खतरे में न पड़ जाए

जाहिर है 2022 में अक्षय की कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई. बल्कि उन फिल्मों की कमाई अक्षय कुमार की फीस से भी आधी हुई. ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्मों और खुद अक्षय कुमार से दर्शकों का मन भटकता जा रहा है.

सेल्फी फिल्म रिलीज डेट

अक्षय कुमार ने अपने सोशल अकाउंट के जरिये सेल्फी फिल्म में अपना लुक दिखाया है. अक्षय इस वक़्त इसी फिल्म के गाने सेल्फी की शूटिंग कर रहे हैं. सेल्फी टीजर और ट्रेलर के बाद इस गाने को रिलीज किया जाएगा।


सेल्फी फिल्म में अक्षय ने अपना लुक रिवील किया है. अक्की इस फिल्म मेम बिलकुल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अक्षय ने ऊपर से रंग-बिरंगी फरवाली जैकेट कैरी की है और कार के ऊपर चढ़कर बैठे हुए दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए बताया कि सेल्फी साल 2023 में 24 फरवरी को रिलीज हो रही है.

अक्षय ने कहा- , "मेरा आज का मंत्रा है- गर्मी, नमी और फॉक्स फर...सब चलेगा. बस काम कर, काम कर...सेल्फी के लिए नए गाने की शूटिंग कर रहा हूं।

क्या सेल्फी साऊथ फिल्म की रीमेक है

Is Selfiee Remake Of South Indian Film: जी हां, अक्षय और हाशमी की सेल्फी साऊथ की ड्राइविंग लाइसेंस फिल्म की रीमेक है.ओरिजिनल फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजरामूदु लीड रोल में नजर आए थे।

Next Story