बॉलीवुड

Sehnaaz Gill ने खुलेआम किया Salman Khan को Kiss, गुस्से में आ गए बॉडीगार्ड शेरा, वीडियो वायरल

Sehnaaz Gill ने खुलेआम किया Salman Khan को Kiss, गुस्से में आ गए बॉडीगार्ड शेरा, वीडियो वायरल
x
Sehnaaz Gill ने खुलेआम किया Salman Khan को Kiss, गुस्से में आ गए बॉडीगार्ड शेरा, वीडियो वायरल! Sehnaaz Gill openly kisses Salman Khan, bodyguard Shera gets angry, video goes viral

Salman Khan ने कल बड़ी ही धूमधाम से ईद मनाया. Eid के मौके पर सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान के घर छोटी सी पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स के साथ-साथ टेलीविजन के भी एक्टर शरीक हुए थे. ईद की पार्टी में अगर सबसे ज्यादा किसी ने दिल जीता तो वो है एक्ट्रेस Sehnaaz Gill. पूरी पार्टी में Sehnaaz Gill एक्टर सलमान खान के पीछे पड़ी रही. Sehnaaz Gill की इस हरकत से सलमान खान के करीबी बॉडीगार्ड शेरा नाराज दिखे. चलिए जानते है.

Salman Khan और Sehnaaz Gill काफी करीबी माने जाते है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे शहनाज गिल एक्टर सलमान खान को Kiss करते नजर आ रही है. शहनाज गिल की इस बचकानी हरकत को देख शेरा नाराज नजर आ रहे है. आप वीडियो में साफ़ तौर पर शेरा के गुस्से को देख सकते है.


Sehnaaz Gill पूरे पार्टी में मीडिया और सोशल मीडिया में छाई हुई है. शहनाज गिल काले रंग के सूट में नजर आ रही है. शहनाज की सुंदरता में कोई दोहराय नहीं है. वायरल वीडियो में शहनाज गिल अचानक सलमान खान से बात करती रहती है. फिर आगे बढ़कर उन्हें गले के पास Kiss कर देती है. शहनाज की इस हरकत को देख शेरा नाराज दिखते है.खैर शहनाज और सलमान की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद की जा रही है.


Next Story