बॉलीवुड

कन्हैया लाल हत्याकांड पर बन रही फिल्म 'A Tailor Murder Story' में RAW Agent का रोल करेंगी Seema Haider!

कन्हैया लाल हत्याकांड पर बन रही फिल्म A Tailor Murder Story में RAW Agent का रोल करेंगी Seema Haider!
x
Kanhaiya Lal murder case Film, A Tailor Murder Story, Seema Haider RAW Agent Role: कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म बन रही है, इसी फिल्म में सीमा हैदर (Seema Haider Ki Film) को काम मिला है

Film Based On Kanhaiya Lal murder case: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को एक बॉलीवुड फिल्म में काम मिल गया है. Seema Haider Bollywood Film में एक्टिंग करती नज़र आने वालीं हैं. सीमा हैदर और सचिन मीणा की आर्थिक हालत खराब हो गई है ऐसे में फिल्म प्रोड्यूसर्स ने उनकी मदद करने के लिए Seema Haider को एक फिल्म में Raw Agent का रोल ऑफर किया है.

कन्हैयालाल हत्याकांड फिल्म में सीमा हैदर एक्टिंग करेगीं

Seema Haider Movie Name: एक साल पहले राजस्थान के उदयपुर में इस्लामिक जिहादियों ने बेक़सूर दर्जी कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी थी. मेकर्स कन्हैयालाल मर्डर केस पर 'A Tailor Murder Story' नाम की फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में Seema Haider को RAW एजेंट का रोल ऑफर हुआ है.

हैरानी की बात ये है कि जिस सीमा हैदर पर ISI होने का शक है और वह ATS, IB, RAW के राडार में है और उसे जेल भेजने या फिर वापस पाकिस्तान भेजने की तैयारी चल रही है उसे फिल्म में काम कैसे दिया जा रहा है. वो भी एक RAW Agent का रोल ऑफर हुआ है.

क्या सच में सीमा हैदर को फिल्म ऑफर हुई है

Seema Haider Film Story: अबतक यह अफवाह की समझ में आ रही थी कि लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर Jayant Sinha और Bharat Singh जब Seema Haider और उसके पति Sachin Meena से मिले तो सीमा हैदर को फिल्म ऑफर होने की असली कहानी मालूम हुई.

A Tailor Murder Story

कन्हैयालाल मर्डर केस में बन रही फिल्म का नाम A Tailor Murder Story' है. इस फिल्म को Jayant Sinha और Bharat Singh मिलकर निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर Amit Jani हैं. जिन्होंने हाल ही में यह दावा किया है कि Seema Haider और उसका पति अपने घर में कैद है और उनके पास कोई सोर्स ऑफ़ इनकम नहीं है.

Next Story