बॉलीवुड

Aishwarya Rai और Hrithik Roshan की लिपलॉक सीन देख गुस्से से लाल पीली हुई बच्चन फैमिली, मिली थी लीगल नोटिस, पूरे देश में हुआ था बवाल

aishwarya_abhishek
x

aishwarya_abhishek

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिपलॉक सीन के बारे में बताने जा रहे है, जो फिल्म धूम 2 (Dhoom2) में फिल्माया गया था.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड में सबसे मानी जानी एक्ट्रेस है. साथ ही बच्चन परिवार की बहु है. एक्ट्रेस दुनिया की सबसे खूबसूरती और अदाकारी से लाखों लोगो का दिल जीत रहा है. आपको बता दे की एक्ट्रेस बॉलीवुड की जान हैं. साल 2006 में उनकी एक सुपरहिट फिल्म आई थी. फिल्म का नाम 'धूम 2' था. इस फिल्म में उनके अपॉजिट ऋतिक रोशन थे. इस फिल्म के दौरान एक्ट्रेस की शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. आज हम आपको ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिपलॉक सीन के बारे में बताने जा रहे है, जो फिल्म धूम 2 (Dhoom2) में फिल्माया गया था.

ऐश्वर्या राय उन बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें कई फैन्स अपना आदर्श मानते हैं. यूं तो पर्दे पर आपने तमाम ऐक्टर्स और ऐक्ट्रेस को लिप लॉक और इंटीमेट होते देखा होगा, लेकिन ऐश्वर्या के लिए यह सब आसान नहीं था. वैसे तो ऐश्वर्या ने खुद को विवादों से दूर रखने की पूरी की है, लेकिन उनकी एक फिल्म में किसिंग सीन की वजह से उन्हें लीगल नोटिस तक मिल गई थी.

एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा था कि वह ऑनस्क्रीन किसिंग के पक्ष में नहीं थीं. वह किसिंग सीन को करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं. किसिंग सीन नहीं करने की वजह से उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों को छोड़ दिया था.


उन्होंने कहा, मुझे कहीं न कहीं ये भी पता था कि मेरी ऑडियंस भी इसे लेकर कम्फर्टेबल नहीं होंगे। फिर सोचा अगर मुझे यह करना ही होगा तो पहले इंडियन सिनेमा में करूं, मैं देखना चाहती थी कि मैं जैसा सोचती हूं क्या वाकई ऐसा है और फिर वही हुआ जिसका उन्हें डर था.

ऐश्वर्या ने एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन कुछ सीन्स की वजह से उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि वे हॉलीवुड की कई स्क्रिप्ट्स इसलिए मना कर चुकी हैं क्योंकि वे पर्दे पर फिजिकल सीन्स करने में कम्फर्टेबल नहीं थीं।

Next Story