बॉलीवुड

टशन के सेट पर सैफ और करीना के परवान चढ़ते प्यार को देखकर अक्षय ने सैफ को दी ये सलाह

टशन के सेट पर सैफ और करीना के परवान चढ़ते प्यार को देखकर अक्षय ने सैफ को दी ये सलाह
x
बॉलीवुड की फिल्म टशन तीन दिग्गज स्टार्स ने अभिनय किया था। इस फिल्म में मुख्य लीड स्टार्स सैफ अली खान, करीना कपूर और अक्षय कुमार थे।

बॉलीवुड की फिल्म टशन तीन दिग्गज स्टार्स ने अभिनय किया था। इस फिल्म में मुख्य लीड स्टार्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करीना कपूर (Kareena kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) थे। ऐसा माना जाता है। इसी फिल्म से सैफ और करीना की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में गिने जाते हैं। सैफ और करीना अपने फैंस के लिए कपल गोल्स देते हैं। सैफ और करीना लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू मानी जाती है। वही कई सालों तक डेट करने के बाद इन्होंने शादी करने का मन बनाया और अब यह दो बच्चों के पेरेंट्स भी बन चुके है। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने इस बात को स्वीकारा है कि फिल्म टशन के सेट पर सैफ अली खान को अभिनेता अक्षय कुमार ने एडवाइज दी थी। जिसे जानकर आपको काफी हैरत होगी।

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना से रूबरू हुई थी। इस दौरान करीना ने बताया कि उनकी लव स्टोरी (Love story) की शुरुआत कहां से हुई और जब दोनों की लव स्टोरी शुरू भी हुई थी उस दौरान ट्विंकल खन्ना भी उनके साथ ही मौजूद थी

अक्षय कुमार का ये कहना था (Akshay Kumar had this to say)


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का कहना था कि फिल्मों के सेट पर अक्सर कई अलग-अलग चीजें होती है। करीना की मुलाकात भी सैफ से फिल्म के सेट पर ही हुई और ट्विंकल दोनों को सेट पर बैठकर देखा करती थी। सैफ ने बताया कि कुछ अलग सा कनेक्शन भी था क्योंकि उन्हें और सैफ के साथ बहुत पहले से फिल्म करने वाले थे।लेकिन लास्ट में करीना किसी वजह से हमेशा ना कह देती थी। सैफ और करीना ने साथ में कोई भी फिल्म नहीं की ।आखिरकार ये फिल्म हुई मुझे इसका पता नही चला की ये सब कैसे हो गया।

करीना ने आगे कहा कि सैफ और अक्षय आपस में बात कर रहे थे। अक्षय को लगने लगा था कि मैं और सैफ एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे हैं। उसके बाद अभिनेता अक्षय सैफ को एक कोने में ले गए, और उनसे कहा प्लीज संभल कर क्योंकि ये बेहद खतरनाक लड़कियां हैं और काफी डेंजरस फैमिली से भी हैं और मैं अच्छे से जानता हूं तो देख के रहना ।अक्षय की बात समझने के बाद सैफ का कहना था कि नहीं -मैं इन सब से वाकिफ हूं। मैं सब खुद ही देख लूंगा।

वही आपको मालूम होगा कि सैफ और करीना ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट (Date) किया और अंत में 16 अक्टूबर 2012 को इस मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी कर ली। अभी इनके दो बच्चे हैं। जिनके नाम तैमूर और जेह है। ये फैमिली के साथ वोकेशन पर जाते रहते हैं।

Next Story