बॉलीवुड

JAWAN में Shahrukh Khan का Tattoo देख, Pathaan का Boycott करने वाले भी खुश हो जाएंगे

JAWAN में Shahrukh Khan का Tattoo देख, Pathaan का Boycott करने वाले भी खुश हो जाएंगे
x
Shahrukh Khan Tattoo in Jawan: जवान फिल्म में शाहरुख़ के विलन वाले किरदार के सिर में एक टैटू है जो चर्चा का विषय बन गया है

Shahrukh Khan's Tattoo in Jawan: जब से SRK की नई फिल्म Jawan का प्रिव्यू आया है तभी से पब्लिक पगलाई है. और ये कम्बख्त सितंबर की 7 तारीख है कि आने में बड़ा समय लगा रही है. Jawan में Shahrukh Khan के कई वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं. वो फिल्म में हीरो भी हैं और खुद विलन भी, फौजी भी हैं और आतंकी भी, पुलिस भी हैं और बदमाश भी. लेकिन इन तमाम लुक्स के SRK के विलन वाले अवतार के सामने फीके हैं.

SRK ने Jawan में एक गंजे विलन (Bald SRK In Jawan) का रोल किया है. शाहरुख़ के चिकने सिर में एक Tattoo भी है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग जानना चाहते हैं कि जवान में शाहरुख़ के सिर पर जो टैटू है उसमे क्या लिखा है?

जवान में शाहरुख़ खान का टैटू

जवान प्रिव्यू के लास्ट में SRK का टकला अवतार देकने को मिलता है. तेज नज़र फैंस ने शाहरुख़ की चिकनी खोपड़ी में एक टैटू भी देख लिया जो उनके कान के ठीक ऊपर है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर शाहरुख़ खान ने अपने सिर में कौन सा टैटू गुदवाया है.


बता दें कि जवान में SRK ने जो टैटू बनवाया था उसमे लिखा है 'मां जगत जाजनी' मां जगत जननी माता दुर्गा को कहा जाता है जो आदिशक्ति हैं. यानी संस्कार का अस्तित्व उन्ही से है. अब जवान में शाहरुख़ ने मां जगत जननी का टैटू क्यों बनवाया है इसका जवाब तो आपको फिल्म देखने के बाद ही मालूम होगा।

वैसे जवान के प्रिव्यू की शुरुआत में ही माँ दुर्गा की पूजा होते दिखाई गई है. हो सकता है कि इसका फिल्म से सीधा कनेक्शन हो. हो सकता है कि फिल्म में विलन का रोल कर रहे शाहरुख़ की मां का नाम जगत जननी हो या फिर वो मां के परम् भक्त के रूप में दिखाए गए हों. कारण जो भी हो SRK के टैटू ने उन लोगों का भी दिल जीत लिया होगा जो उनकी पठान का विरोध कर रहे थे.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story