बॉलीवुड

Nia Sharma की बिना मेकअप और पसीने से सराबोर तस्वीरों को देखकर फैंस का ये रहा रिएक्शन

Nia Sharma
x

Nia Sharma

छोटे पर्दे की अभिनेत्री निया शर्मा अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं

टीवी की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Super bold actress Nia sharma) की हाल की सेल्फी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा था कि निया शर्मा फिटनेस (Fitness) बनाए रखने के लिए जमकर मेहनत कर रहीं।

छोटे पर्दे की अभिनेत्री निया शर्मा अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर ये अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं। वही निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर (Nia sharma latest photo) को देखकर ऐसा लग रहा है कि निया ने जमकर जिम (Gym) में पसीना बहाया है।

जिम की है ये खास फोटो (This special photo of gym)

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर अपने हाल की एक सेल्फी शेयर की है। ये सेल्फी निया शर्मा की एक्सरसाइज करने के दौरान की ली गई है। इसे अभिनेत्री ने खुद शेयर की है। तस्वीरों को देखकर लगता है कि निया ने जरा भी मेकअप नहीं किया है। एक्सरसाइज करने की वजह से निया पसीने में डूबी हुई दिखाई दे रही है।

बिना मेकअप की दिखाई पड़ी निया (Nia was seen without makeup)

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि निया शर्मा ने बिल्कुल भी मेकअप (Makeup) नहीं किया है। इन्होंने अपने बालों को बांध रखा है और ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है।

निया का फोटो क्लिक करने का अंदाज (Nia's photo click style)

निया शर्मा सीरियल में नजर आ चुकी है। अभिनेत्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके पसंद किए जाने की एक वजह इनका सोशल मीडिया पर बेहद हॉट फोटो (Hot photo) शेयर करना है। फोटो में निया ने डीपनेक टॉप (Deepneck top) पहन रखा है जिसमें ये बेहद हॉट दिख रही हैं। इस ड्रेस में निया ने कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में बेहद बोल्ड फोटो क्लिक करवाई है।



फैंस का ये रहा रिएक्शन (Here's the reaction of the fans)

निया शर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अब तक निया की इस पोस्ट को 11 लाख से अधिक लोग लाइक्स मिल चुके है। वही एक यूजर ने कमेंट (Comment) में लिखा 'कोई इतना खूबसूरत कैसे दिख सकता है', दूसरे फैंस का यूं कमेंट किया 'आग लगा दी मैम आपने' ।किसी ने कमेंट में उन्हें 'हॉटी' लिखा वही किसी ने 'सेक्सी' लिखा। इस तरह लोगो ने निया के हॉट लुक को देखकर खूब प्रशंसा की।

7 मिलियन निया के फॉलोवर (7 million Nia's followers)

निया शर्मा की सोशल मीडिया पर लंबी फैन फॉलोइंग (Fan following) है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री को 7 मिलियन लोग मौजूदा समय में फॉलो कर रहे। वही ये खुद 243 लोगो को फॉलो करती है।अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरों और विडियोज बड़ी तादात में शेयर किए गए है।


Next Story