बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा का ड्रेस देख लोग चिल्लाने लगे 'तोता आया तोता'

मलाइका अरोड़ा का ड्रेस देख लोग चिल्लाने लगे तोता आया तोता
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. मलाइका आज 48 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि मलाइका की उम्र इतनी अधिक होगी. उन्हें देखकर लगता है कि मलाइका आज भी 18 से 28 साल के बीच ही होंगी.

खान परिवार की बड़ी बहू बनकर उनके घर में मलाइका रह चुकी हैं. उन्होंने 1998 में सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान के साथ शादी की थी. करीब 20 साल बाद 2017 में दोनों ने एक दूसरे को तालाक दे दिया.

मलाइका ने शाहरुख खान के साथ चल छैंय्या गाने पर डांस किया था. इस गाने से दोनों कलाकारों ने चलती ट्रेन में डांस कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद मलाइका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वह अपने करियर में लगातार आगे बढ़ती रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रहे है. और कहा जाता है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. हलाकि अभी तक इस बात की दोनों ने पुष्टि नहीं की है.


बताते चले की शुक्रवार देर रात मलाइका को नियॉन कलर ड्रेस में देखा तो हर किसी के होश ही उड़ गए. इस ब्राइट कलर की ड्रेस पहने मलाइका खूबसूरत तो लग ही रही थीं उस पर उनके अंदाज के क्या कहने. इस ड्रेस की बैक साइड बड़ा सा कट था. जो मलाइका को बोल्ड लुक दे रहा था तो बिन बाजू वाली इस ड्रेस पर लॉन्ग स्लीव फ्रिल का डिजाइन था. वहीं इसके साथ मलाइका ने नियॉन टिप वाली हाई हील्स कैरी की थीं जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थीं.

मलाइका अरोड़ा की एक यूजर ने तो इस ड्रेस में मलाइका को देख उन्हें 'तोता' ही कह डाला.ये स्टाइल देख

Next Story