बॉलीवुड

बिखरे बालो में दीपिका पादुकोण को देख फैंस ने उड़ाया मजाक, कहा- घर में साबुन और तेल..

बिखरे बालो में दीपिका पादुकोण को देख फैंस ने उड़ाया मजाक, कहा- घर में साबुन और तेल..
x
बिखरे बालो में दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को देख फैंस भड़क गए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों की कमेस्ट्री लोगो के दिलो में राज करती है. हाल ही में दीपिका ने सेल्फी लेकर एक फोटो वायरल की है जिसमे कुछ फैंस दीपिका की तारीफ कर रहे है तो कुछ फैंस मजाक भी बना रहे है. दीपिका ने अपनी सेल्फी शेयर की थी. जिसमें उनके बिखरे बाल नजर आ रहे थे.

दीपिका की बिखरे बालों की सेल्फी देखकर फैंस उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पाए थे. उन्होंने दीपिका के बालों को लेकर ऐसे कमेंट्स कर डाले थे कि हर कोई हंसी से लोट-पोट हो गया था. वहीं रणवीर सिंह ने दीपिका की तारीफ में कमेंट किया था. आइए आपको दीपिका के पोस्ट पर फैंस के इन मजेदार कमेंट्स के बारे में बताते हैं.


फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

दीपिका ने हेयर फ्लिप ट्रेंड फॉलो करते हुए फोटो क्लिक करने की कोशिश की थी मगर वह इसमें नाकामयाब साबित हुई थीं. जिसके बाद फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए थे. एक यूजर ने लिखा-लगता है इनकी कंघी नहीं मिल रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप बालों में साबुन लगाकर रखो. वहीं एक ने दीपिका के बाल देखकर कह डाला कि उन्हें हेयरकट की जरुरत है. एक यूजर ने तो दीपिका को नहाने की सलाह दे डाली थी. एक यूजर ने लिखा- सर्दी में नहा लिया करो मैम.



जहां सभी यूजर्स दीपिका के पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे थे वहीं उनके पति रणवीर सिंह ने रोमांटिक कमेंट किया था. उन्होंने लिखा-तेरी जुल्फों में खोया रहूं. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की.

Next Story