बॉलीवुड

Kashmira के बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस बेकाबू हो गए देखिए लेटेस्ट फोटो

Kashmira के बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस बेकाबू हो गए देखिए लेटेस्ट फोटो
x
कश्मीरा शाह आजकल अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) आजकल अपने बोल्ड लुक (Bold look) को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। उनका ऐसा लुक देखकर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि ये वही कश्मीरा है। 50 की उम्र में कश्मीरा ने अपने आप को आज भी काफी मेंटेन कर रखा है। यही वजह है कि लोग इनकी फिटनेस को देखकर हैरत में पड़ जाते हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी अभिनेत्री कश्मीरा शाह पिछले कुछ सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रही लेकिन फिर भी अभिनेत्री लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार कश्मीरा ने बेहद बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर (Photo share) की गई है जिससे लोग बेकाबू हो हैं।

रेड कलर के क्रॉप टॉप आउटफिट में दिखी अभिनेत्री (Actress seen in red color crop top outfit)

आपको बता दें कि कश्मीरा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है। ये आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो फैंस के साथ शेयर करतीं हैं। वहीं शनिवार को इन्होंने इंस्टा पर फिर से अपनी हालिया तस्वीरें शेयर की। जिसमें अभिनेत्री ने रेड कलर का क्रॉप टॉप (Red color crop top) पहन रखा था। इसके साथ ही उन्होंने जो पैंट्स को सेलेक्ट किया था उसे देख कर लोग अपने होश खो बैठे।

कश्मीरा इस वजह से हुई ट्रोल (Kashmera got trolled because of this)

असल में, कश्मीरा ने आउटफिट (Outfit) में ब्लैक कलर की हाफ रिप्ड जीन्स (Black Color Half Ripped Jeans) पहनी हुई नजर आ रही। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो पैंट के नीचे का हिस्सा अभिनेत्री ने खुद ही कैंची से काट दिया हो। यही वजह है कि इनकी फोटो सोशल मीडिया (Social media) पर आते ही ये ट्रोलर्स का शिकार हो गई।

एक यूजर ने अभिनेत्री की खिंचाई करते हुए लिखा, 'VIP भिखारी', वहीं दूसरी यूज़र का कहना था 'ये पैंट पहन के रास्ते पर निकलूंगी तो लोग जरूर सामने से पैसे फेंकते हुए जाएंगे, ऐसे ही कई और यूजर्स ने कमेंट किए.




फैंस को अभिनेत्री की फिटनेस का सीक्रेट जानना चाहा (Fans wanted to know the secret of the actress's fitness)

पिछले कुछ समय से कश्मीरा लगातार फैंस के साथ अपने बेहद बोल्ड अवतार दिखाते हुए इसी तरह की फोटोस शेयर कर रही। कश्मीरा की खूबसूरती को देखकर लोग इनकी फिटनेस (Fitness) के राज के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक है। 50 की उम्र में भी अभिनेत्री ने खुद को बेहद फिट रखा है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story