बॉलीवुड

जब Arjun Kapoor और Malaika Arora को Salman Khan ने देखा था इस हालत में, डर गए थे अर्जुन, सलमान से कहने लगे भाईजान मेरी बात सुनिए, सलमान ने कहा..

जब Arjun Kapoor और Malaika Arora को Salman Khan ने देखा था इस हालत में, डर गए थे अर्जुन, सलमान से कहने लगे भाईजान मेरी बात सुनिए, सलमान ने कहा..
x
जब Arjun Kapoor और Malaika Arora को Salman Khan ने देखा था इस हालत में, डर गए थे अर्जुन, सलमान से कहने लगे भाईजान मेरी बात सुनिए, सलमान ने कहा! When Arjun Kapoor and Malaika Arora were seen by Salman Khan in this condition, Arjun was scared, started telling Salman, Bhaijaan, listen to me, Salman said

Salman Khan बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से जाने जाते है. सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चे में है. बता दे की इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. इन दिनों फिटनेस की रानी और मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में है. बता दे की अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को लगभग 4 साल से डेट कर रहे है. खबर ये भी आ रही है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जो आपको शायद ही पता हो. आपको ये पता होगा की पहले मलाइका सलमान खान (Salman Khan) की भाभी थीं. और अरबाज खान की पत्नी.

Salman Khan की भाभी और अर्जुन कपूर का कुछ लेना देना नहीं था. बताया जाता है की अर्जुन कपूर मलाइका नहीं बल्कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान के लिए सलमान के घर आया करते थे. बताया जाता है की अर्जुन कपूर और अर्पिता खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अर्जुन का निशाना अर्पिता नहीं मलाइका थी. जब अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप की भनक अर्पिता को लगी तो उन्होंने अर्जुन से दूरी बना ली.


Salman Khan की भाभी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक़ को काफी साल बीत चुके है. दोनों ने अपने मर्जी से तलाक़ लिया था. मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान पर आरोप लगाया था की वो सट्टे में अपने पैसे गवां चुके है. साथ ही नशे के आदि थे. हमें सलमान खान के पैसे पर डिपेंड रहना पड़ता था. ऐसे में हमारी रोज लड़ाई होती थी. मै किसी के अहसान टेल नहीं रहना चाहती थी. ऐसे में हमने आपसी सहमति से तलाक़ लेने का फैसला लिया.

वही ये भी बताया जाता है की Salman Khan ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को उनके घर में बाहों में बाहें डालकर बैठे हुए देखा था. मलाइका और अर्जुन की इस हरकत से सलमान नाराज हो गए थे और अर्जुन को धमकी देते हुए कहा था की दोबारा इस घर में मत दिखना तुरंत यहाँ से दफा हो जाओ. तो अर्जुन कपूर ने डर के मारे कहा भाईजान मेरी बात सुनिए. सलमान ने कहा...देर मत करो नहीं तो मुझे गुस्सा आ जाएगा.

Next Story