बॉलीवुड

Alia Bhatt को देख बेकाबू हो गई थी भीड़, पति Ranbir Kapoor ने ऐसे की थी रक्षा

Alia Bhatt को देख बेकाबू हो गई थी भीड़, पति Ranbir Kapoor ने ऐसे की थी रक्षा
x
Alia Bhatt को देख बेकाबू हो गई थी भीड़ पति Ranbir Kapoor ने ऐसे की थी रक्षा! Seeing Alia Bhatt, the crowd became uncontrollable, this is how husband Ranbir Kapoor protected

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर कपल्स हैं. अभी हाल ही में दोनों सितारों ने 14 अप्रैल को शादी रचाई थी. आज हम आपको शादी के पहले का एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिसमे आलिया और रणबीर जुहू के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए थे. आलिया रणबीर को देखते ही वहां भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद एक्टर आलिया को बचाते हुए भी दिखाई दिए. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Film) के साथ इस डिनर में उनकी बहन शाहीन (Shaheen) और दोस्त अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) भी पहुंची हुई थी.


खाना खाने के बाद जब ये सभी लोग रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया. उनके साथ पैपराजी भी वहां इकट्ठा हो गए. वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पहले अपनी बहन शाहीन को कार में बैठाया और इसके बाद जब वो अपनी कार की ओर बढ़ने लगीं तो और भी लोग वहां आ गए. आलिया (Alia Bhatt Age) को भीड़ से घिरा देख रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Film) फौरन उनके पास पहुंचे और उन्हें सबसे बचाते हुए कार में बैठा दिया. आलिया रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाले है.

Next Story