बॉलीवुड

Aishwarya Rai और Vivek Oberoi को होटल के बाहर इस हालत में देख बौखला गए थे Salman Khan, साढ़े चार घंटे तक गालियां और जान से मारने की धमकी दी, जब यह बात अरबाज को बताई तो बोले- सलमान तुम्हारे घर आए तो...

Aishwarya Rai और Vivek Oberoi को होटल के बाहर इस हालत में देख बौखला गए थे Salman Khan, साढ़े चार घंटे तक गालियां और जान से मारने की धमकी दी, जब यह बात अरबाज को बताई तो बोले- सलमान तुम्हारे घर आए तो...
x
सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai ) के झगड़े की वजह ऐश्वर्या राय थीं.

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai ) के झगड़े की वजह ऐश्वर्या राय थीं. ये आज भी सभी लोग जानते है. बता दे की 'हम दिल दे चुके सनम' (1999) के सेट पर सलमान का अफेयर ऐश्वर्या के साथ शुरू हुआ। करीब दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। उस वक्त ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट के आरोप लगाए थे। बाद में ऐश विवेक ओबराय ( Vivek Oberoi) के करीब आ गई. और बताया जाता है की होटल के बाहर विवेक और ऐश को एक दूसरे का हाँथ पकडे देख सलमान बौखला गए थे. वह तो उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन वो ये चीज़ को बर्दाश्त नहीं कर पाएं.


सलमान ने विवेक को फोन कर खूब गालियां दीं और जान से मारने की धमकी भी दी। इसी वजह से विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और सलमान की हरकतों के बारे में मीडिया को बताया। हालांकि, इसका नतीजा यह निकला कि ऐश्वर्या ने भी उन्हें अवॉयड करना शुरू कर दिया था। ऐश्वर्या के मुताबिक, विवेक को मामला इस तरह पब्लिक में नहीं लाना चाहिए था। इतना ही नहीं, फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर लोगों ने विवेक को काम देना बंद कर दिया। हालांकि, सलमान कई इंटरव्यू में यह कह चुके हैं कि उन्हें विवेक से कोई व्यक्तिगत दिक्कत नहीं है और उन्होंने किसी से उन्हें काम देने के लिए मना नहीं किया।

1 अप्रैल 2003 को विवेक ने सलमान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान विवेक ने बताया था कि 29 मार्च (2003) की रात 12:30 बजे से सुबह के 5 बजे तक सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किया। उन्हें जान से मारने की धमकी और गंदी-गंदी गालियां दी गईं। बकौल विवेक, "जब मैंने इस बारे में अरबाज को बताया तो वे बोले कि सलमान ब्रेकअप (ऐश्वर्या से) की वजह से डिस्टर्ब हैं, नशे में हैं। इसलिए वे ऐसा व्यव्हार कर रहे हैं। लेकिन अगर वे तुम्हारे घर के बाहर आकर हंगामा करें तो जो सही लगे , वो करना। हमारी दोस्ती पर कोई आंच नहीं आएगी।


मैं पब्लिक के बीच यह जाहिर नहीं कर सकता, लेकिन मुझे तुम्हारी फिक्र है। तुम मेरे दोस्त और हमेशा रहोगे।" प्रेस कॉन्फ्रेंस के करीब 6 साल बाद 2009 में विवेक ने फराह खान के टॉक शो 'तेरे मेरे बीच में' में यह बताया था कि अरबाज अब भी उनके अच्छे दोस्त हैं।

Next Story