बॉलीवुड

इस शख्स के साथ 31 साल की Poonam Pandey को प्यार और सोते देख भड़क गए थे पति Sam Bombay, पहले रातभर बेल्ट से पीटा, फिर भी मन नहीं भरा तो..

sam bombay Poonam Pandey
x

sam bombay Poonam Pandey

भारत की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस और विवादों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है.

भारत की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस और विवादों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. अक्सर पूनम की तस्वीरें या वीडियोज इंटरनेट पर आते ही विवादों से घिर जाते हैं, जिस कारण लोगों को उनका अटेंशन मिलता है. फोटोज के अलावा पूनम अक्सर अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं, जिस वजह से उन्हें भारत के कॉन्ट्रोवर्सियल सेलेब्स में से एक माना जाता है. पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने एक बार खुलासा किया कि उन्हें ना सिर्फ मारा पीटा जाता था बल्कि एक कैदी की जिंदगी भी उन्हें जीनी पड़ती थी.

पूनम पांडे(Poonam Pandey) का जन्म 11 मार्च 1991 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, जहां उन्हें काफी नेम और फेम मिला। बता दें कि पूनम पांडे पहली बार अपनी गंदे वीडियो के चलते सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद साल 2011 में पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने बयान दिया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम यह वर्ल्ड कप जीत जाती है तो पूनम उनके सामने न्यूड होकर दिखाएंगी, हालांकि टीम इंडिया के जीतने के बाद पूनम ने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

पूनम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में नजर आई तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे किया. पूनम पण्डे ने खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने बताया कि वो पिछले 4 सालों से इस घरेलू हिंसा को सहन कर रही थीं. उन्हें ना सिर्फ मारा पीटा जाता था बल्कि एक कैदी की जिंदगी भी उन्हें जीनी पड़ती थी. पूनम के मुताबिक उन्हें उनके घर में घूमने की इजाजत भी नहीं था. उनका एक बड़ा घर था लेकि फिर भी ना तो वो छत पर जाकर खुली हवा में सांस ले सकती थी और ना ही अपने मन मुताबिक कमरे में बैठ सकती थीं.


करता था पिटाई

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हैरान करने वाला खुलासा किया. उनके मुताबिक अगर वो अपने डॉग के साथ भी समय बिताती तो उन्हें कहा जाता था कि 'तुम डॉग को ज्यादा प्यार करती हो'. पूनम को अपना फोन छूने, इस्तेमाल करने की मनाही थी. इस दौरान उन्हें कई बार पीटा गया. और सिर के एक हिस्से में बार बार चोट लगने के कारण उन्हें ब्रेन हैमरेज तक हो गया.

ऐसे छिपाती थीं निशान

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो सब कुछ सहती थीं लेकिन बाहर की दुनिया को इसकी भनक तक नहीं लगने देती थीं. वो मेकअप से अपने चोट के निशान छिपाती थीं. ताकि किसी को पता ना लगे कि उनके साथ क्या हो रहा है.

Next Story