बॉलीवुड

सालो बाद खुला राज! ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन से पहले करनी पड़ी थी एक पेड़ से शादी? वजह जान उड़ जायेंगे होश

सालो बाद खुला राज! ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन से पहले करनी पड़ी थी एक पेड़ से शादी? वजह जान उड़ जायेंगे होश
x
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) 1 नवंबर 1973 को जन्मीं ऐश्वर्या राय ने 1994 में विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम किया था।

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Wedding: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) 1 नवंबर 1973 को जन्मीं ऐश्वर्या राय ने 1994 में विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम किया था। ऐश्वर्या राय के लिए उम्र बस नंबर में बढ़ रही है असल में वो आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में एख दूसरे से शादी की थी. दोनों गुरू के सेट पर मिले थे और यहीं से प्यार की शुरूआत हुई थी और दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली थी. इस कपल की शादी मुंबई में ही अमिताभ के घर पर हुई थी, जिसमें बेहद खास लोगों को बुलाया गया था.

शादी के पहले ऐश्वर्या राय की पेड़ से शादी. कई बार दावा किया जा चुका है कि मांगलिक होने के चलते ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी से पहले पेड़ से शादी की थी.

दावा किया था कि ऐश्वर्या मांगलिक हैं और अगर उन्हें अभिषेक संग अपनी शादी लंबे समय तक चलानी है तो उन्हें पहले पीपल के पेड़ से शादी करनी पड़ेगी. इसी दौरान अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के सथ काशी पहुंचे थे, जहां वह अपने खास दोस्त अमर सिंह के साथ बाबा विश्वनाथ और संकट मोचन मंदिर पहुंचे थे.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए थे। राय और बच्चन परिवार इस शादी को प्राइवेट रखना चाहते थे मगर उस दौरान में दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। एक तरफ जहां अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में नई शरुआत कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ एक अफवाह उड़ने लगी थी कि अभिषेक बच्चन से शादी से पहले ऐश्वर्या ने एक पेड़ से शादी की थी।

Next Story