बॉलीवुड

5 साल बाद हुआ खुला राज! इसलिए Malaika Arora से नफ़रत करते है Salman Khan?

salman_malaika
x

salman_malaika

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभी हाल ही में दबंग खान फिल्म 'पठान' में कैमियो के रोल में नजर आये थे. सलमान खान के 10 मिनट के कैमियो में लोगो का दिल जीत लिया था. वही अब सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में है. खास बात यह है की इस फिल्म में पठान यानि शाहरुख खान का भी कैमियो रोल होगा. बताते चले की मलाइका अरोड़ा के तलाक़ के 5 साल बाद खुलासा हुआ है की सलमान खान अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा से नफरत क्यों करते है. चलिए जानते है वजह..

1998 में की थी शादी

बताते चले की मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज (Arbaaz Khan) ने 1998 में शादी रचाई थी. शादी के 18 साल बाद 2016 में कपल ने तलाक़ ले लिए था. शादी के बाद एक्ट्रेस मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रह रही है.



बताया जाता है की सलमान खान मलाइका अरोड़ा के अजीबोगरीब कपड़ो को हमेशा गुस्से में रहते थे. वही सलमान खान ये नहीं चाहते थे की खान परिवार की बहु रात में किसी पार्टी में शरीक हो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान आये थे मलाइका अरोड़ा को कपड़ो के लिए टोकते थे. वही अरबाज़ खान के ऊपर भी गुस्सा किया करते थे.

वही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की अरबाज़ खान के शराब की लत और जुएं की वजह से वो हैरान और परेशान थी. इस बात को लेकर कई बार उनकी लड़ाई भी हुई थी. मलाइका ने बताया की जब रिश्ते में एक दूसरे के प्रति सम्मान न रहे तो समझ ले दूर होना ही तय है.


Next Story