बॉलीवुड

17 साल बाद खुला राज! Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी तोडना चाहती थीं Jhanvi Kapoor? पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला

17 साल बाद खुला राज! Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी तोडना चाहती थीं Jhanvi Kapoor? पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला
x
अभिषेक बच्चन ने विश्व सुंदरी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 के दिन शादी की थी.

Abhishek Bachchan Second Wife Jhanvi Kapoor: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाने जाते है. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. जैसा की आप लोग जानते है की अभिषेक बच्चन ने विश्व सुंदरी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 के दिन शादी की थी. ऐश्वर्या और अभिषेक का विवाह न हो इसके लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने जोड़तोड़ लगा दो थी. शादी रोकने के लिए अपनी कलाई काट ली थी. 17 साल बाद ये बड़ा राज खुला है.

Jhanvi Kapoor ने काटी अपनी कलाई

मिली जानकारी के मुताबिक सन 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी (Abhishek Bachchan Aishwarya राय Wedding) हो रही थीं वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपनी कलाई काट ली. जाह्नवी ने दावा किया था की अभिषेक बच्चन से पहले ही उनकी शादी हो चुकी है. वो उनकी पहली पत्नी है. इतना ही नहीं, फिर जाह्नवी ने मीडिया के सामने अपनी कलाई काट ली और जुहू पुलिस स्टेशन में उन्होंने एक केस फाइल करने की भी कोशिश की.



एक्ट्रेस ने किये ये दावे

जाह्नवी कपूर ने मीडिया के सामने अभिषेक पर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने जाह्नवी को चीट किया है, उनको धोखा दिया है. बता दें कि शुरू में ये बात थोड़ी दबी हुई थी लेकिन फिर जब अभिषेक बच्चन ने आरोपों को झुठलाया, इस मॉडल ने अभिषेक के घर के बाहर ही अपनी कलाई काट ली और अभिषेक के लिए अपने प्यार को साबित करने की कोशिश की. ध्यान रहे कि यहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की बात नहीं हो रही है, हम एक दूसरी मॉडल और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के बारे में आपको बता रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दस' में काम किया था.

Next Story