बॉलीवुड

16 साल बाद खुला राज! ऐश्वर्या नहीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर है अभिषेक बच्चन की असली पत्नी?

16 साल बाद खुला राज! ऐश्वर्या नहीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर है अभिषेक बच्चन की असली पत्नी?
x
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के माने जाने और फिट कपल्स माने फिर ने जाते है. दोनों सितारे ने पहले प्यार किया फिर 2007 में शादी की थी।

Abhishek Bachchan Second Wife Jhanvi Kapoor: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के माने जाने और फिट कपल्स माथा फिर ने जाते है. दोनों सितारे ने पहले प्यार किया फिर 2007 में शादी की थी। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की खबरे हर जगह चर्चित थी. यही नहीं आज भी ये कप्लस एक दूसरे के ऊपर जान लुटाने के लिए तैयार रहता है. 16 साल बाद बड़ा राज खुला है. बताते चले की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस शादी को रोकने के लिए अपनी जान तक देने की कोशिश की थी। हम जिस जान्हवी की बात कर रहे है उन्होंने एक्टर के साथ फिल्म 'दस' में काम किया था.

एक्ट्रेस ने खुद को कहा अभिषेक की असली पत्नी

बताते चले की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के फंक्शन के दिन 20 अप्रैल, 2007 को मेहमानों का आना-जाना लगा था तभी जान्हवी कपूर भी पहुंच गईं। मॉडल और एक्ट्रेस जान्हवी ने 2005 में आई फिल्म 'दस' में अभिषेक के साथ काम किया था। जान्हवी ने अंदर जाने की कोशिश की लेकिन उनको सुरक्षाकर्मियों ने बाहर ही रोक दिया।

जान्हवी ने बच्चन परिवार के घर के सामने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने खुद को अभिषेक की असली पत्नी बताते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय ने उनके पति को चुरा लिया है। अभिषेक मुझे धोखा देकर ये शादी कर रहे हैं। इसके बाद वो जुहू पुलिस स्टेशन पहुंच गई और अभिषेक के खिलाफ मामला दर्ज करने और शादी रोकने की अपील की। पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की।



यही नहीं जब पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत नहीं सुनी तो जाह्नवी ने हाथ की नस काटते हुए सुसाइड की कोशिश की। हाथ से खून बहता देख तुरंत की जान्हवी को अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद अभिषेक बच्चन की शादी निपटने तक उनको अस्पताल में ही रखा गया। इस घटना के बाद से जान्हवी कपूर किसी फिल्म में नहीं दिखीं ना हीं कभी मीडिया में आईं। अब वो कहां हैं, इसकी भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

Next Story