बॉलीवुड

शादी के 1 साल बाद खुला राज! आलिया भट्ट है रणबीर कपूर की दूसरी पत्नी? ये है एक्टर की पहली पत्नी...जानिए पूरी खबर

शादी के 1 साल बाद खुला राज! आलिया भट्ट है रणबीर कपूर की दूसरी पत्नी? ये है एक्टर की पहली पत्नी...जानिए पूरी खबर
x
अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी मानी जाती है.

Ranbir Kapoor Ki Shadi: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी मानी जाती है. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म रामायण को लेकर चर्चे में है. शादी के डेढ़ साल बीतने के बाद भी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ भी एंजॉय कर रहे हैं। आलिया से शादी करके रणबीर ने लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया। वेडिंग से पहले उन पर लाखों लड़कियां मरती थीं। रणबीर कपूर ने इतने सालों बाद खुलासा किया कि आलिया से पहले भी उनकी पत्नी कोई बन चुकी है। रणबीर कपूर ने बताया की अपनी पहली पत्नी से भी नहीं मिल पाए।

रणबीर कपूर ने बताया किस्सा

रणबीर से शादी करने के लिए उनके घर तक पहुंच गई थी। यही नहीं, उसने रणबीर के बंगले के गेट से ही शादी कर ली थी। तभी से लोग उन्हें रणबीर की 'पहली पत्नी' मानने लगे हैं। इतना ही नहीं, लोग गूगल पर रणबीर की पहली पत्नी के बारे में सर्च भी करते हैं। हाल ही में, रणबीर ने इस बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

अब रणबीर कपूर ने पहली वाइफ को लेकर किस्सा सुनाया, जो उनकी एक क्रेजी फीमेल फैन से जुड़ा हुआ था। रणबीर ने कहा, 'एक लड़की थी, जिससे मैं कभी नहीं मिला और न ही देखा है, लेकिन मेरे वॉचमैन ने बताया कि, वह एक पंडित के साथ आई थी और उसने मेरे बंगले के गेट से शादी कर ली। गेट पर टीका भी लगा हुआ था और कुछ फूल पड़े थे। वह काफी क्रेजी था। देखा जाए तो मैं अभी तक अपनी 'पहली वाइफ' से नहीं मिला हूं, लेकिन मैं उनसे कभी न कभी जरूर मिलना चाहूंगा।

Next Story