बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान को शादी के 1 महीने बाद ही छोड़ बहुत दूर चली गई दूसरी पत्नी शूरा? जानिए...

56 साल के अरबाज़ खान को शादी के 1 महीने बाद ही छोड़ बहुत दूर चली गई दूसरी पत्नी शूरा? जानिए...
x
Arbaaz Khan with Wife Shura Khan: अरबाज खान ने 24 दिसंबर को सीक्रेट गर्लफ्रेंड शौरा खान से शादी की. अरबाज की यह दूसरी शादी है.

Arbaaz Khan with Wife Shura Khan: अरबाज खान ने 24 दिसंबर को सीक्रेट गर्लफ्रेंड शौरा खान से शादी की. अरबाज की यह दूसरी शादी है. शादी के बाद अरबाज पत्नी शौरा संग न्यू ईयर वेकेशन और हनीमून पर चले गए हैं. एयरपोर्ट पर कपल को हाथों में हाथ डाल एंट्री करते हुए देखा गया.

अरबाज खान और शौरा (Sshura Khan) की शादी 24 दिसंबर को एक्टर की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई थी. इस शादी में सिर्फ परिवार और कपल के करीबी लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद, अरबाज खान ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शादी की जानकारी दी.


अरबाज अक्सर अपनी पत्नी शौरा के साथ एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आते हैं. फिलहाल अरबाज अपनी पत्नी से दूर हैं लेकिन उनके मन में बीवी के लिए प्यार कम नहीं हुआ है. वे सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर शूरा को अहसास दिलाना चाहते हैं कि वे एक दूसरे के कितने करीब हैं. वहीं इसकी झलक खुद शौरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई है. शौरा ने इंस्टा स्टोरी पर एक गुलदस्ते की तस्वीर शेयर की है जो उन्हें उनके पति अरबाज खान ने भेजा है.

Next Story