बॉलीवुड

'सत्यम शिवम सुंदरम' की हीरोइन जीनत अमान में आज भी गजब का कॉन्फिडेंस, देखे लेटेस्ट फोटो

सत्यम शिवम सुंदरम की हीरोइन जीनत अमान में आज भी गजब का कॉन्फिडेंस, देखे लेटेस्ट फोटो
x
जीनत अमान अब 70 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनके खूबसूरती और कॉन्फिडेंट में कोई कमी नही आई है।

वैसे तो जीनत अमान (Zeenat Aman) अब 70 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनके खूबसूरती और कॉन्फिडेंट में कोई कमी नही आई है। जीनत हमेशा किसी न किसी रियलिटी शो में आकर उस शो की रौनक बढ़ा देती है। अभिनेत्री को सबसे अधिक नाम और पॉपुलैरिटी सत्यम शिवम सुंदरम (Satyam Shivam Sundaram') फिल्म से मिली। सत्यम शिवम सुंदरम एक ऐसी मूवी जो शायद ही किसी ने न देखी होगी और न ही इस मूवी के डायलॉग भूलने लायक है। सत्यम शिवम सुंदरम 1978 में आई थी और जीनत और शशि के एक्टिंग से आज भी फैंस और सभी लोग इंस्पिरेशन लेते है।



इस फिल्म के गाने आज भी लोगो को भुलाए नही भूलते है। जीनत जहां इस मूवी में 'रूपा' के किरदार में थी। वही शशि कपूर (Shashi Kapoor) इस फिल्म में रंजीव के किरदार निभाया था। जीनत का रोल रूपा नाम की लड़की का था. इस किरदार को फिल्माने के लिए बेहद कॉन्फिडेंस एक्ट्रेस (Confidence actress) की जरूरत थी और जिसको अभिनेत्री जीनत ने बखूबी निभाया भी था इस फिल्म में अभिनय के बाद से ही जीनत लोगो के दिलो में छा गई। चलिए जानते है तब की स्मार्ट और ब्यूटीफुल जीनत अब कितना बदल चुकी है।

जीनत अब 70 की हो चली है और पहले से बहुत ज्यादा बदल भी चुकी है। उम्र के इस पड़ाव में भी जीनत की खूबसूरती और कॉन्फिडेंस (Confidence) में कोई कमी नही आई है वो आज भी उतना ही बरकरार है। अभी हाल ही में जीनत की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिसमे वो सफेद कलर के सूट में दिखाई दे रही है और साथ ही उनके ब्लैक एंड व्हाइट बाल साफ नजर आ रहा। अभिनेत्री ने कूल दिखने के लिए आंखो पर ट्रांसपेरेंट चश्मा (Transparent glasses) लगाया हुआ है। जीनत का ये लुक फैंस को काफी लाजवाब लग रहा है। कमेंट में किसी यूज़र ने लिखा कि 'आप पहले की तरह आज भी बहुत खूबसूरत है' और किसी ने कुछ यूं लिखा कि' आप सा दूसरा कोई नहीं'। जीनत की हिट फिल्म में 'सत्यम शिवम सुंदरम' को शामिल किया गया है।

जीनत से पहले ड्रीम गर्ल को मिला था ऑफर (Dream girl got the offer before Zeenat)



बताते चलते है कि पहले ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Dream girl Hema malini) को ऑफर की गई थी। लेकिन किसी वजह के चलते वो नही कर सकी। इसके बाद ये फिल्म जीनत के हाथ लग गई। फिल्म में जीनत को रूपा का रोल निभाने को मिला। अभिनेत्री ने इस फिल्म में रूपा का किरदार निभाने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने अपने अभिनय से रूपा के किरदार में जान फूंक दी।

जीनत का फिल्मी कैरियर (Zeenat's film career)



जीनत के फिल्मी कैरियर (Film career) का जिक्र करे तो अभिनेत्री ने इसकी शुरआत ' द इविल विद इन 'से की था। इसके बाद जीनत ने ' हरे कृष्णा हरे रामा' फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की। कुछ ही समय में जीनत इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली। इसके बाद अभिनेत्री एक के बाद एक लगातार मूवी मिलती गई। अभिनेत्री एक्टिंग के अलावा उनके बोल्ड अंदाज के लिए आज भी याद किया जाता है।

Next Story