बॉलीवुड

अंखियों से गोली मारे गर्ल का सतपुड़ा एन्जॉय, एक्ट्रेस रवीना टंडन एवं उनकी बेटी राशा की फोटो हुई वायरल

अंखियों से गोली मारे गर्ल का सतपुड़ा एन्जॉय, एक्ट्रेस रवीना टंडन एवं उनकी बेटी राशा की फोटो हुई वायरल
x
Satpura National Park: एमपी पहुंची रवीना टंडन एवं उनकी बेटी ने 5 दिनों तक किया भ्रमण.

Film actress Raveena Tandon did jungle safari in MP Satpura Tiger Reserve: बॉलीवुड क़्वीन रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी बेटी राशा के साथ एमपी पहुंची और वे 5 दिनों तक यहाँ भ्रमण किया। एमपी के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व (Satpura Tiger Reserve) में उन्होंने 5 दिन जंगल सफारी (Jungle Safari) की। मां की तरह ही उनकी बेटी (Raveena Tandon Doughter) राशा (Rasha) भी काफी खूबसूरत दिख रही। वे भी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती है।

अंखियों से गोली मारे गर्ल केजीएफ-2 (KGF 2) मूवी के सक्सेस को एन्जॉय किया। वे बैतूल जिले के एक छोटे से गांव धपाड़ा के रिजॉर्ट में रूकी हुई थी। हांलाकि उन्होने अपनी एमपी के सतपुड़ा भ्रमण को पूरी तरह से गोपनीय रखा था। उन्हे गाइड करने वाले योगेश का कहना था कि वे 11 जून को यहाँ पहुंची थी और 15 जून का वापस लौट गई।

फोटो हुई वायरल

जंगल के सैर का अपनी बेटी के साथ उन्होने कई फोटो अपने इंस्टाग्राम में शेयर किए है। उनके फैंस अब फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं। ज्ञात हो कि रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में 'पत्थर के फूल' से की थी। सोशल मीडिया पर उनके 70 लाख फॉलोअर्स हैं।

टाइगर का किया हर बार दीदार

रवीन टंडन (Raveena Tandon) सुबह 5 बजे उठकर जंगल की सैर पर निकल पड़ती थी। उनकी सैर की खास बात यह रही कि हर बार उन्हे टाइगर दिखाई दिया, जबकि आमतौर पर ऐसा नही होता है। उनका कहना था कि यहाँ की हरी-भरी वादियों ने उनके दिल को छू लिया है और वे दोबारा यहाँ की सैर करने आयेंगी ।

बेस्ट दिन

सतपुड़ा यात्रा (Satpura Yatra) की फोटो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा कि जीवन के ये बेस्ट दिन। प्री-मानसून की बारिश से वादियां खिल उठी है। उन्होने यहाँ के स्टाफ के साथ फोटो भी खिचवाएं।

Next Story