बॉलीवुड

सारा तेंदुलकर ने बिताए शुभमन गिल के पीठ पीछे किसी गैर मर्द के साथ समय, सामने आई बड़ी खबर...

सारा तेंदुलकर ने बिताए शुभमन गिल के पीठ पीछे किसी गैर मर्द के साथ समय, सामने आई बड़ी खबर...
x
Sara Tendulkar Shubman Gill: सारा तेंदुलकर जानी मानी और महान प्लेयर सचिन तेंदुलकर की बेटी है. सारा तेंदुलकर आज सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Sara Tendulkar Shubman Gill: सारा तेंदुलकर जानी मानी और महान प्लेयर सचिन तेंदुलकर की बेटी है. सारा तेंदुलकर आज सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में न होते हुए भी और एक्ट्रेस से काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें आती रहती है. जिसकी खूबसूरती की तारीफ लोग करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. अभी हाल ही में खबर सामने आई है की सारा तेंदुलकर शुभमन गिल को छोड़ किसी गैर मर्द के साथ समय बिताते दिखाई दे रही है.

सारा तेंदुलकर अपने सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चे में रहती है. सारा और शुभमन गिल के प्यार के चर्चे लम्बे समय से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की खबरे सोशल मीडिया पर काफी समय पहले से चर्चा में बनी हुई है जिसकी वजह से वो मीडिया में चर्चा में बने ही रहते है इसी कारण दोनों की अक्सर सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें सामने आती नज़र आती है. वही बताया जा रहा है इस तरह किसी और शख्स के साथ में समय बिताती दिखाई दे रही है.

सारा तेंदुलकर जिस शख्स के साथ समय बिता रही है वो शख्स और कोई नहीं बल्कि उनके जिम का ट्रेनर है. जो की उनको ट्रेनिंग देते दिखाई दे रहा है दोनों ने साथ में काफी तस्वीरें ली है जो की सभी को बेहद पसंद आ रही है. इसी के साथ में आपको बता दे की सारा ने जिम करने के बाद में ये तस्वीरें सभी के साथ साँझा की है वो सभी के दिमाग में एक सवाल बनकर खड़ी हो गई.

Next Story