बॉलीवुड

Sara Tendulkar ने Janhvi Kapoor के बॉयफ्रेंड के साथ की नाईट पार्टी, दोनों की हुई लड़ाई...

Sara Tendulkar ने Janhvi Kapoor के बॉयफ्रेंड के साथ की नाईट पार्टी, दोनों की हुई लड़ाई...
x
सारा तेंदुलकर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी है. सारा अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा के किस्से अक्सर आपको सोशल मीडिया में सुनने को मिल जायेंगे.

Sara Tendulkar Janhvi Kapoor Fight: सारा तेंदुलकर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी है. सारा अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा के किस्से अक्सर आपको सोशल मीडिया में सुनने को मिल जायेंगे. सारा और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक अच्छी दोस्त है. दोनों की बॉन्डिंग कई बार देखने को मिली है. सारा तेंदुलकर और जाह्नवी को कई बार कई मौके पर पार्टी और मार्केट में देखा गया है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की जाह्नवी के बॉयफ्रेंड के चलते दोनों की लड़ाई हुई है. जिसके चलते जाह्नवी ने बड़ा कदम उठाया है.

जैसा की आप लोग जानते है की जाह्नवी कपूर लम्बे समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही है. दोनों के रोमांस के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया में सुनने को मिल रहे है. जहां एक तरफ दोनों ने अपने रिश्ते की मुहर लगाई वही दूसरी तरफ सारा तेंदुलकर के साथ शिखर पहाड़िया पार्टी करते नजर आये है.

सारा और शिखर के एक साथ पार्टी में दिखने के बाद फैंस कई तरह के कयास और सवाल उठा रहे है. वही हाल ही में सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है की सारा और शिखर का साथ रहना और घूमना एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को पसंद नहीं आया है.

दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियों के चलते सारा को जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है. कुछ समय पहले तक सारा को जाह्नवी फॉलो कर रही थी. अनफॉलो के साथ साथ जाह्नवी ने सारा की जो भी तस्वीर लाइक की थी. उसे हटा दिया है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर में सच्चाई है या अफवाह ये तो दोनों ही बता सकते है.


Next Story