बॉलीवुड

Shubman Gill का दिल तोड़ Sara Tendulkar इस लड़के के साथ होटल और सड़को में बिता रही समय? जानिए Latest Update

shubhman_sara
x

shubhman_sara

शुभमन गिल (Shubman Gill) टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज में से एक है.

शुभमन गिल (Shubman Gill) टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज में से एक है. अभी हाल ही में भारतीय टीम के इस प्लेयर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके सबको हैरान कर दिता था. आपको बता दे की शुभमन गिल तेजी से लोगो का रिकॉर्ड तोड़ रहे है. शुभमन के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण एक बार फिर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है. दरअसल इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसी खबर कई बार मीडिया में सामने आ चुकी है.


दरअसल सारा और शुभमन के बीच कुछ ठीक नहीं है. इसका पता तो जब चला जब दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट को खगाला गया. और पाया गया की दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल की बहन शहनील गिल को फॉलो किया हुआ है. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि क्या दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है.

बताते चले की सारा और शुभमन गिल के के अफयर की अफवाह 2019 में पहली बार सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. जिसके बाद कई बार दोनों के मीम्स बनते गए लेकिन दोनों ने कभी भी एक दूसरे के रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा. लेकिन हाल ही में सारा तेंदुलकर शुभमन गिल का दिल तोड़ किसी और लड़के के साथ समय गुजार रही है.

दरअसल कुछ दिनों से सारा तेंदुलकर के साथ एक लड़के को होटल और सड़को में समय बिताते देखा जा रहा है. बताते चले की ये लड़का कोई और नहीं सिद्धार्थ केलकर है. इन दोनों बेहद की क्लोज फ्रैंड है. न की इनके बीच कोई अफेयर है.

Next Story