बॉलीवुड

Sara Ali Khan का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड का ये एक्टर है उनका 'Crush', बचपन से करना चाहती है शादी

Sara Ali Khan का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड का ये एक्टर है उनका Crush, बचपन से करना चाहती है शादी
x
Sara Ali Khan का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड का ये एक्टर है उनका 'Crush', बचपन से करना चाहती है शादी! Sara Ali Khan's big disclosure, this Bollywood actor is her 'Crush', wants to marry since childhood

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) नवाब की बेटी यानि सारा अली खान की बेटी है. सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर एक्टिव रहती हुई. सारा की फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ते जा रहे है. एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने क्रश (Bollywood Crush) को लेकर भी खुलासा किया था.

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म लव आज कल 2 में नजर आ चुके है. फिल्म बुरी तरह पिट गई थी. हर तरफ पहले से ही अफवाहें थी कि सारा अली खान कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं. सारा ने एक इंटरव्यू में चल रहे चैलेंड राउंड के दौरान नेशनल टेलीविजन के सामने ये कबूल किया था कि उनका बॉलीवुड में पहला क्रश कार्तिक आर्यन ही हैं.


होस्ट ने पूछा कि सारा अली खान का बॉलीवुड में पहला क्रश कौन हैं? इस सवाल पर सारा अली खान ने ब्लैक बोर्ड पर बड़े शर्माते इतराते हुए एरो साइन बनाया जो कार्तिक की तरफ इशारा कर रहा था. वही कार्तिक ने भी अपने बोर्ड पर कार्तिक आर्यन ही लिखा था.

Next Story