बॉलीवुड

Sara Ali Khan की बेस्ट फ्रेंड है Janhvi Kapoor ,जानिए दोनों को किस बात का है मलाल

Monika Tripathi
5 Dec 2021 5:26 PM GMT
Sara Ali Khan की बेस्ट फ्रेंड है Janhvi Kapoor ,जानिए दोनों को किस बात का है मलाल
x
जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती है । इनको अपनी दोस्ती पर बेहद गुमान है तो कहीं पर मलाल भी है।

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती है । दोनों की हाल में दोस्ती हुई है। इनको अपनी दोस्ती पर बेहद गुमान है तो कहीं पर मलाल भी है।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में एक साथ न्यूकमर्स के रूप में डेब्यू किया था। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अपोजिट फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से फिल्मों में एंट्री की। जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) में कदम रखा। इसी फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर थे। दोनों एक्ट्रेस चूंकि एक ही प्रोफेशन में है इसके बावजूद उनकी एक दूसरे से काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। जाह्नवी और सारा की जोड़ी पक्की सहेली (Best friend) के रूप में देखा जाता है। वही नई नई दोस्त बनी इन दोनों ही अभिनेत्रियों को एक बात का मलाल भी रहा है।आखिर माजरा क्या है चलिए इस बारे में बताते है आपको।

दो साल फिल्मों में काम ना करने का मलाल

साल 2018 में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों ने फिल्मी करियर की शुरुआत की ।अभी तक दोनों की महज दो-दो फिल्में में अभिनय किया। लेकिन इसके बाद से कोरोनावायरस के चलते में पूरी दुनिया संक्रमण फैल गया। इसके चलते काम छोड़ कर हर किसी को घर में बैठना पड़ गया। इस बात का अफसोस दोनों अभिनेत्रियों को है हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया कि कोरोनावायरस ने उनके दो साल को बर्बाद कर दिया और इस चीज की बेचैनी दोनों के मन में अक्सर होती है। उसको इस बात का हर समय मलाल रहता है। इतना ही नहीं इसी इंटरव्यू ने सारा ने जाह्नवी के साथ अपनी बॉन्डिंग (Bonding) के लेकर भी खुलकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनकी दोस्ती बचपन की नहीं है लेकिन फिर भी वो एक दूसरे कि एक अच्छी दोस्त बन गई है।

केदारनाथ मंदिर में एक साथ दोनों को देखा गया

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दोनों को ही केदारनाथ (Kedarnath) में एक साथ देखा गया । दोनों ही बाबा केदारनाथ (Kedarnath) के दर्शन करने एक साथ पहुंची थी। जहां से दोनों ने अपने सफ़र कि ढेरो तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर की । इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि सारा और जाह्नवी की बॉन्डिंग (Bonding) कमाल की है । इसका अंदाजा इस फोटो से लगाया जा सकता है।

Next Story
Share it