बॉलीवुड

67 साल के अनिल कपूर खानदान की बहू बनेगी Sara Ali Khan? लेंगी 7 फेरे, सौतेली मां करीना और सैफ ने भी किया कन्फर्म

67 साल के अनिल कपूर खानदान की बहू बनेगी Sara Ali Khan? लेंगी 7 फेरे, सौतेली मां करीना और सैफ ने भी किया कन्फर्म
x
Sara Ali Khan Marriage: सैफ अली खान बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाने जाते है. सैफ अली खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Sara Ali Khan Ki Shadi: सैफ अली खान बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाने जाते है. सैफ अली खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. सैफ अली खान से ज्यादा बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. जैसा की आप लोग जानते है की सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन और शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है. लेकिन बहुत कम ही लोग जानते है की सारा अली खान कपूर खानदान के चिराग को डेट कर चुकी हैं, लेकिन उनका वो रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था. लेकिन चर्चा है एक बार फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी है.

बताते चले की सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक समय एक्ट्रेसअनिल कपूर के घर की बहू बनने वाली थीं। बताया जाता है की 7 साल पहले सारा एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्ष वर्धन कपूर को डेट कर रही थीं। सारा और हर्ष ने करीब 4 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस रिश्ते से उनकी सौतेली मां करीना कपूर और पापा सैफ अली खान भी राजी थें। लेकिन अब दोनों के पैचअप की खबरे सामने आ रही है.



मिली जानकारी के मुताबिक सारा अली खान और हर्ष वर्धन कपूर का रिश्ता सारा की माँ को बिल्कुल पसंद नहीं था. दोनों की नजदीकियां अमृता को बिलकुल भी पसंद नहीं थी. लेकिम दूसरी तरफ इस रिश्ते को लेकर सैफ और करीना का सपोर्ट सारा को मिल रहा था।


Next Story