बॉलीवुड

पिता सैफ के खिलाफ जाकर रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनेगी सारा अली खान? कहा- फर्क नहीं पड़ता पहले से शादीशुदा है

पिता सैफ के खिलाफ जाकर रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनेगी सारा अली खान? कहा- फर्क नहीं पड़ता पहले से शादीशुदा है
x
पिता सैफ के खिलाफ जाकर रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनेगी सारा अली खान? कहा- फर्क नहीं पड़ता पहले से शादीशुदा है! Sara Ali Khan will become Ranveer Singh's second wife by going against Saif's father? Said- it doesn't matter if you are already married

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सैफ अली खान की लाड़ली भी है. बता दे की एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. इन दिनों करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 7 शुरू हो चुका है. इस एपिसोड में बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर पहुंची थी.

बता दे की सारा और जान्हवी एक-दूसरे की बचपन से फ्रैंड है. और अक्सर साथ में छुट्टियां मनाने जाती रही है. ऐसे में जब दोनों इस शो में नजर आईं, तो दोनों ने करण जौहर के साथ ढेर सारी बातें कीं. इसी बीच करण ने सारा अली खान से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी एक पर्सनल सवाल किया, जो काफी हैरान करने वाला था.

रणवीर सिंह से शादी करना चाहती हैं सारा

इस एपिसोड में सारा ने अपने फ्यूचर पति पर भी अपने विचार रखे थे। अभिनेत्री ने बताया कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहती थीं। सारा ने ये भी कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि रणवीर सिंह शादीशुदा हैं। यह चीज उनके लिए बड़ी डील नहीं है। साथ ही ये भी कहा की मेरे पिता भले ही इस शादी के खिलाफ हो.

Next Story