बॉलीवुड

मामा से शादी करना चाहती है Sara Ali Khan? गुस्से में आए पिता सैफ

saif_sara_ali_khan
x

saif_sara_ali_khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. सारा अली ख़ान आख़िर किस से करना चाहती थीं शादी इसका ख़ुलासा एक्ट्रेस ने अपने पिता के सामने किया था। जिसे सुनने के बैद सैफ भी हो हैरान हो गए.

रियालटी शो 'शो कॉफी विद करण' में एक्ट्रेस ने अपने पिता सैफ अली खान के सामने इस बात का खुलाया किया, कि वह किससे शादी करना चाहती थी। यह सुनकर सैफ भी हैरान रह गए. बता दें कि सारा जिस लड़के को अपना दिल दे बैठी है वो कोई और नहीं बल्कि रिश्ते में उनके मामा है.

जब करण ने सारा से पूछा कि वह किससे शादी करना चाहती हैं तो उनका जवाब था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। यही नहीं, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता को डेट करना चाहती हैं।


सारा अली ख़ान से पूछा कि वह इस तरह के लड़के को अपने जीवन में चाहती हैं। जिस पर सारा अली ख़ान ने यह जवाब दिया कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

सारा अली ख़ान के इस बात को सुनते ही सैफ़ अली ख़ान क्या कहते हैं कि " अगर उनके पास पैसे हैं तो वो तुम्हें ले जा सकते हैं। पहले वो अपना बैंक बैलेंस दिखाएं और तुम्हें लेकर जाएं। इस बात को सुनने के बाद सारा अली ख़ान हंसने लगती है और साथ ही करन जौहर भी हंसने लगते हैं।

Next Story