बॉलीवुड

Shubman Gill के साथ होटल में रुकी थीं Sara Ali Khan? दोनों होटल में ऐसी हरकते करते पकडे गए

Shubman Gill के साथ होटल में रुकी थीं Sara Ali Khan? दोनों होटल में ऐसी हरकते करते पकडे गए
x
Sara Ali Khan and Shubman Gill: सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं

Sara Ali Khan and Shubman Gill: सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ये अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब अदाकारा शुभमन गिल को लेकर छाई हुई हैं। बता दे की शुभमन गिल (Shubhman Gill) अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को क्रिकेटर डेट कर रहे है. दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Sara Ali Khan Shubman Gill Photo Viral) हुई थी जो काफी सुर्खियां बटोर रही थीं. दोनों को इस फोटो में प्राइवेट पल बिताते हुए देखा गया था.

पहले उन्हें एक रेस्टोरेंट में उनके साथ स्पॉट किया गया था और उन्हें फ्लाइट में उनके सा देखा गया है। फ्लाइट में दोनों को साथ में बैठे देखा गया। दो वीडियो सामने आए जिसमें सारा और शुभमन को एक होटल से बाहर निकलते और फिर एक फ्लाइट में एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए देखा गया।


लीक हुए फुटेज में सारा को शुभमन से कुछ मिनट पहले होटल की लॉबी से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है. बाद में दोनों ने कथित तौर पर एक साथ एक ही फ्लाइट में उड़ान भरी. वायरल वीडियो में सारा गुलाबी रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए हैं, जो फ्लाइट के अंदर केबिन क्रू के साथ सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं. सारा अली खान को पहली बार अगस्त 2022 में शुभमन गिल के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया था.


वीडियो में सारा को गुलाबी रंग का टैंक टॉप और सफेद जॉगर्स पहने एक होटल की लॉबी से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही वह बाहर निकलीं उनके पीछे एक शख्स और जा रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शुभमन गिल है।

सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। इस प्रकार की अफवाहें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों को पहली बार एक रेस्टोरेंट में साथ खाना खाते हुए देखा गया था और अब दोनों को फिर से स्पॉट किया गया है। हालांकि, अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Next Story