बॉलीवुड

Sara Ali Khan ने अपने भाई के साथ बिकिनी में शेयर की Photos, भड़क उठे लोग, फिर करने लगे ऐसे गंदे-गंदे कमेंट

Sara Ali Khan ने अपने भाई के साथ बिकिनी में शेयर की Photos, भड़क उठे लोग, फिर करने लगे ऐसे गंदे-गंदे कमेंट
x
फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है.

फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. आपको बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान की लाड़ली बेटी है. बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथस्विमिंग पूल में नजर आईl इस बार वह अपने भाई इब्राहिम खान के साथ मस्ती करते हुए देखी गईl सोशल मीडिया पर अब यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैl इसमें इन दोनों को जमकर मस्ती करते हुए देखा जा सकता हैl

पटौदी खानदान की लाडली पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. एक्ट्रेस की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं. सारा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आई 'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म से की थी. ये फिल्म तो खूब चली और सारा का करियर भी चल पड़ा.

दरअसल, ये मामला पिछले साल का है. जब एक्ट्रेस सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान को जन्मदिन में विश किया था. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- 'हैप्पिएस्ट बर्थडे भाई. तुम जितना जानते हो मैं तुम्हें उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं और मैं तुम्हें आज सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं. काश! आज मैं तुम्हारे साथ होती.' इस कैप्शन के साथ सारा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बिकिनी में भाई के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. लोगों को सारा की यह तस्वीरें पसंद नहीं आईं.


इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'ऐसी तस्वीर के साथ बर्थडे कौन विश करता है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'उसे शर्म भी नहीं आ रही है. उसके भाई को तो देखो वो उसे छू भी नहीं पा रहा है.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'तुम अपनी बिकिनी फ्लॉन्ट करने के बजाए अपने भाई के साथ कोई बेहतर तस्वीर पोस्ट कर सकती थी.' हालांकि लोगों के इन भद्दे कमेंट्स पर सारा के कुछ सपोर्टर्स जवाब भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शर्म तुम लोगों को आनी चाहिए. ये दोनों भाई बहन हैं और वो अपने भाई के साथ कंफर्टेबल है. तुम्हारी भी तो फैमिली होगी. कुछ सोच-समझकर कमेंट करो.' हालांकि, इन कमेंट्स की वजह से सारा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Next Story