बॉलीवुड

टर्टल नेक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में सारा अली खान ने मचाया धमाल, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

टर्टल नेक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में सारा अली खान ने मचाया धमाल, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे मदहोश
x
सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की पार्टी में बिंदास नजर आईं. एक्ट्रेस ने महफ़िल में सभी का दिल जीत लिया है. बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान गूगल में तेजी से ट्रेंड (Sara Ali Khan Google Trending) कर रही है. ट्रेडिशनल कपड़ों से लेकर कैजुअल ठाठ लुक्स तक, एक्ट्रेस के हर अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. सारा अली खान अपने शानदार ड्रेसिंग स्टाइल से अपने फैंस को कभी मायूस नहीं करती है.

बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ब्लैक एंड ग्रे टर्टल नेक क्रॉप टॉप और बेज मिनी स्कर्ट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ट्रांसपेरेंट हील्स और छोटे स्टड इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया जो उनके आउटफिट के साथ खूबसूरती से मैच कर रहे थे. पैपराज़ी ने सारा अली खान के इस अंदाज़ को अपने कैमरे में कैद कर लिया है.


फिल्म निर्माता, रितेश सिधवानी ने अपने मुंबई स्थित घर पर द ग्रे मैन के निर्देशकों के लिए एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें सारा अली खान, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, रवीना टंडन और रोहित शेट्टी सहित कई हस्तियों ने भाग लिया.

सारा ने 2018 में आयी फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी दुनिया में डेब्‍यू किया था. इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे, सारा को इस फिल्म के लिए, बेस्ट फिमेल डेब्यू, फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा गया है. इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म सिंबा में अभिनय किया था. सारा की हालिया रिलीज़ फिल्म लव आज कल है.

सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 में मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुकात रखती हैं, सारा के पिता का नाम सैफ अली खान है, जो बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. सारा की मां अमृता सिंह भी बॉलीवुड की अस्सी के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसस में शुमार रह चुकी हैं. सारा के माता-पिता का तलाक वर्ष 2004 में हो गया था. सारा की सौतेली मां करीना कपूर हैं, जो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है. बता दें कि करीना और सारा के रिश्ते हमेशा से ही अच्छे रहे हैं. सारा का एक सगा भाई है, इब्राहिम अली खान और उनके स्टेप ब्रदर का नाम तैमूर अली खान है.



Next Story