बॉलीवुड

Sara Ali Khan ने किया खुलासा, इन चार मैरिड एक्टर्स के लिए दिल में खास जगह

Sara Ali Khan ने किया खुलासा, इन चार मैरिड एक्टर्स के लिए दिल में खास जगह
x
करण जोहर के शो कॉफी विद करण के स्पेशल एपिसोड में इस बार सारा अली खान के साथ ही साउथ के सुपरस्टार धनुष मेहमान बन कर दिखाई देंगे।

सिनेमा जगत में नाम रोशन करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों में अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अब मशहूर फिल्ममेकर करण जोहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 'के स्पेशल एपिसोड में इस बार सारा अली खान के साथ ही साउथ के सुपरस्टार धनुष मेहमान बन कर दिखाई देंगे। इनकी बेहद जल्द फिल्म रिलीज होने वाली है ।यही वजह है कि सारा अली खान आजकल सुर्खियों में बनी हुई है।सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' बेहद जल्द रिलीज होने वाली है।

जल्द ही रिलीज होने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार का लीड रोल होगा। धनुष और सारा अली खान ने हाल में ही करण के शो में फिल्म की शूटिंग के कुछ बिहाइंड द सीन का जिक्र करते हुए दिखाई देंगे। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर करण जौहर के स्टेज शो का टीजर फिलहाल रिलीज किया गया है।

इस वीडियो की शुरुआत में फैंस करण जौहर धनुष को 'पावरहाउस परफॉर्मर एक्टर' और सारा अली खान को 'खूबसूरत और बेहद मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस' के तौर पर परिचय देते हुए नजर आ रहे। इसके बाद करण दोनों से कुछ बेहद ही दिलचस्प सवाल पूछ बैठते है। करण जौहर ने एक सवाल के रूप में पूछा की अगर एक सुबह वह रजनीकांत के रूप में उठे तो ऐसे में वो क्या करेगे। इस पर धनुष का कहना था कि वे हमेशा से रजनीकांत ही बने रहना पसंद करते ।

करण पूछते है सारा से यह सवाल

जब करण जौहर सारा अली खान से पूछते है कि आप अपने स्वयंबर में किसे चाहती हैं इस पर सारा कहती है कि रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।

Next Story