बॉलीवुड

Sara Ali Khan Latest Photos 2022: ऐसे कपड़े पहन बाहर निकल आई सारा अली खान, भड़के यूजर्स ने खूब सुनाया

Sara Ali Khan Latest Photos
x

Sara Ali Khan Latest Photos

Sara Ali Khan Troll: अपने पहनावे को लेकर सारा अली खान को फैंस ने खरी खोटी सुनाई है.

Sara Ali Khan Troll: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान पटौदी खानदान की पोती है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ तमिल के एक्टर धनुष और अक्षय कुमार जी नजर आए थे. हाल ही में एक्ट्रेस का नया अंदाज देख फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही यह फोटो इन दिनों चर्चा में है. चलिए जानते हैं क्या है मामला…

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान जिम जाने के बाद बाहर स्पॉट की गई. एक्ट्रेस का पहनावा देख यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे. खैर यह पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस Troll हो रही हो. इससे भी पहले कई मौके पर एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने ट्रोल किया था.


सारा अली खान क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का शॉर्ट्स फैंस को पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें फैंस ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर्स ने कहा कि यह रुमाल से भी छोटा शॉट्स पहनकर तुम अपने पापा का नाम खराब कर रही हो. वही दूसरे यूजर्स ने कहा कि इससे अच्छा तुम इसको पहनती हिना ज्यादा अच्छा रहता। वहीं तीसरे या उसने कहा कि पटौदी खानदान की पोती अब इस तरह हरकतें करने लगी है.

सारा के कपड़े देख यूजर्स लगातार उन्हें कमेंट कर रहे हैं. वही एक्ट्रेस पैपराजी को धांसू धांसू पोज दे रही हैं. सारा अली खान ने ट्रोल होने के कई मौके पर कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं.


सारा अली खान के प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी किसी बड़ी स्टार से कम नहीं है. पापा सैफ अली खान के लाडली होने के चलते एक्ट्रेस सोशल मीडिया में अक्सर छाई रहती हैं.

Next Story