बॉलीवुड

Jahnvi Kapoor और Ananya Pandey से नफरत करती है Sara Ali Khan, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Jahnvi Kapoor और Ananya Pandey से नफरत करती है Sara Ali Khan, वजह जान रह जाएंगे हैरान
x
Jahnvi Kapoor और Ananya Pandey से नफरत करती है Sara Ali Khan, वजह जान रह जाएंगे हैरान! Sara Ali Khan hates Jahnvi Kapoor and Ananya Pandey, you will be surprised to know the reason

बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स की धूम है. हाल ही में पॉपुलर स्टार किड Sara Ali Khan की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है. जो कि लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बातचीत में Jahnvi Kapoor और Ananya Pandey से अपने रिलेशन को लेकर दिल जीत लेने वाली बाते कही है.

दरअसल आपने अनन्या, जाह्नवी और सारा को कई दफा एकसाथ देखा होगा. ये ट्रायो वैसे तो एक दूसरे के कॉम्पिटिटर हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे के साथ अक्सर देखे जाते हैं. अब चाहे केदारनाथ के ट्रिप में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का साथ जाना हो या अनन्या का सारा के नए गाने 'चका-चक' पर डांस करके सपोर्ट दिखाना हो, ऐसा लगता है जैसे ये तीनों एक दूसरी की बेस्ट फ्रेंड्स हैं. लेकिन सारा ने अपने नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं. लेकिन एक दूसरे के साथ वक्त बिताना उन्हें पसंद है. उनकी दोस्ती तब गहरी हुई जब बॉलीवुड में अचानक कोविड ने दस्तक दी और सभी का काम रुक गया.


सारा अली खान आगे बताती है कि कई बार उनकी मॉम भी हैरान होती हैं उनकी दोस्ती देखकर. एक्ट्रेस ने बताया कि जो लोग कॉम्पिटिशन वगैरह की बातें करते हैं, वो उनकी तरह नहीं हैं. सारा ने बताया कि उनकी दोनों फ्रेंड्स उनसे बहुत अलग हैं. तीनों का अपना सर्कल है, पर्सनैलिटी है, लेकिन फिर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. जिसका क्रेडिट जाता है लॉकडाउन को.

वक्र फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान फिलहाल आनंद एल रॉय की अतरंगी रे के लिए सुर्खियों में हैं. ये न्यू रिलीज फिल्म एक लव ट्रायएंडल कॉमेडी ड्रामा है. जिसमें सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और साउथ के स्टार धनुष नजर आए हैं. इसके पहले सारा ने वरुण धवन के साथ कूली नंबर 1 में काम किया था. वही जाह्नवी कपूर की बात करें तो वो गुंजन सक्सेना में नजर आई थी, फिलहाल एक्ट्रेस आनंद एल रॉय की फिल्म गुड लक जेरी में नजर आएंगी.

अब अगर अनन्या पांडेय की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द मल्टीलिंगुअल फिल्म में नजर आएंगी. साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में हॉलीवुड स्टार माइक टाइसन भी नजर आएंगे. वही इसके अलावा अनन्या जोया अख्तर की फिल्म 'खो गए हम कहा' में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी.

Next Story