बॉलीवुड

Sara Ali Khan ने स्कूल में की थी बेहद घटिया हरकत, कहा- जिंदगी में अब कभी नहीं करुँगी

Sara Ali Khan Latest Photos
x

Sara Ali Khan Latest Photos

Sara Ali Khan ने स्कूल में की थी बेहद घटिया हरकत, कहा- जिंदगी में अब कभी नहीं करुँगी! Sara Ali Khan did a very bad act in school, said - I will never do it again in life

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक्टर सैफ अली खान की बेटी भी है. सारा बॉलीवुड में अपनी माँ अमृता सिंह से ज्यादा नाम कमा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने स्कूल के टाइम के किस्से को शेयर किया है. जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. सुशांत तो इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आज भी उन्हें सारा अली खान याद करती है. बता दे की एक्ट्रेस ने बताया की उन्होंने स्कूल के समय ऐसी हरकत की थी कि जिसकी वजह से उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था.


सारा ने किस्सा को शेयर करते हुए बताया की 'मैंने क्लास के पंखे की पंखड़ियों पर गोंद रखती थी और जैसे ही पंखा चलाया वह गोंद पूरी क्लास में फैल गई। इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी क्योंकि मेरी प्रिंसिपल मुझसे बार-बार यही पूछ रही थी कि ऐसे क्यों किया जिसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था।

एक्ट्रेस ने इस किस्से को याद करते हुए कहा की उस वक़्त मुझे बहुत डांट मिली थी. और मैंने सोच लिया था की दोबारा जिन्दगो में ऐसी हरकते नहीं करुँगी.


Next Story