बॉलीवुड

सारा अली खान ने अपने भाई के साथ बिकनी पहन की ऐसी हरकत की लोग भड़के, कहा- तुम भाई-बहन को ....

sara_ali_khan_ibrahim_ali_khan
x

sara_ali_khan_ibrahim_ali_khan

सारा अली खान ने अपने भाई के साथ बिकनी पहन की ऐसी हरकत की लोग भड़के, कहा- तुम भाई-बहन को! Sara Ali Khan did such an act of wearing a bikini with her brother, people were furious, said- you brother and sister

एक्ट्रेस Sara Ali Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता स‍िंह की बेटी है. कुछ साल पहले Sara Ali Khan ने अपने सगे भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक तस्‍वीर वायरल की थी जिसके बाद हंगामा मच गया था. उन्हें कई लोगो ने बेशर्म तक कह डाला था. बता दे की ये तस्वीर इब्राहिम अली खान के जन्‍मदिन की थी. सारा अली खान ने जब यह तस्‍वीरें पोस्‍ट कीं तो सेकंडो में ये तस्वीर करोड़ो लोगो के पास वायरल हो गई.

Sara Ali Khan की यह तस्वीर वायरल होने के बाद वो ट्रोलर्स का शिकार हो गई. ऐसे में सारा अली खान को खुद लगने लगा था की उन्होंने इतनी बड़ी गलती कैसे कर दी. लगातार आ रहे कमेंट कर फैंस ने संस्‍कारों पर सवाल उठाए थे.



Sara Ali Khan के लिए एक यूजर ने ल‍िखा है- तुम्‍हें शर्म है कि नहीं, भाई के साथ ऐसे कौन फोटो कराता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- बर्थडे विश करने के ल‍िए तुम्‍हें ये ही तस्‍वीर मिली। एक अन्‍य यूजर ने ल‍िखा- पहली बार किसी भाई बहन को ऐसे साथ देखा है.

Sara Ali Khan और इब्राहिम की वायरल तस्‍वीर में इब्राहिम शर्टलेस नजर आ रहे है. वही सारा बिकनी में आने भाई के साथ फोटोशूट करा रही है. बस क्या था यूजर्स को ये फोटो मिल गयी और उन्होंने सारा अली खान की क्लास लेना शुरू कर दी.


Next Story