बॉलीवुड

Sara Ali Khan ने खुद को बताया मम्मा गर्ल, पिता के तलाक हो जाने के बाद बताया कैसा रहा उनका जीवन

Sara Ali Khan ने खुद को बताया मम्मा गर्ल, पिता के तलाक हो जाने के बाद बताया कैसा रहा उनका जीवन
x
सारा का कहना था कि 'मैं एक बेहद सिंपल घरेलू मम्मा गर्ल हमेशा से रही हूं'.

बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ (Movie kedarnath) से की थी. इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया यही वजह है कि इस फिल्म के लीड एक्टर ने भी दर्शको के ऊपर एक गहरी छाप छोड़ी। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान के बारे में कुछ बाते शेयर की.


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी करके अपने जिंदगी की खूबसूरत शुरुआत की, लेकिन बाद में इनके रिश्ते में मनमुटाव आ गया। यही वजह थी जब उन्होंने 13 साल बाद तलाक (Divorce) ले लिया। शादी के बाद अमृता ने अपने बच्चों की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली जोकि अब काफी बड़े हो चुके हैं। इनकी बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रख लिया है। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस (Box office) पर काफी सफल रही। एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान को अपने पिता और मां दोनों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। असल में जब सारा अली खान से पूछा गया कि वह मां और पापा से किसे ज्यादा अपने नजदीक पाती हैं? इस पर सारा का जवाब रहा की 'मां' क्योंकि उनके लिए सही मायने में मां ही पूरी दुनिया है क्योंकि मां के बगैर वो जीवन में कुछ भी नहीं कर सकती थी। क्या पहनने से लेकर, उनको ट्रेलर कैसा लगा ? उनके लिए ये लड़का कैसा है? छोटी से लेकर बड़ी हर चीज के लिए वो मां से राय लेना पसंद करती है। उनकी राय सारा के लिए काफी महत्व रखती है। सारा का कहना था कि 'मैं एक बेहद सिंपल घरेलू मम्मा गर्ल हमेशा से रही हूं', हम दोनो को साथ में देखकर लोगो में ब्लास्ट होता है।


इसके अलावा इंटरव्यू (Interview) के दौरान सारा अली खान से उनके क़्वालिटी के बारे में पूछा गया जो कि उन्हें अपने माता-पिता से विरासत के रूप में मिली। इस पर सारा ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया उनका कहना था 'मेरे पास पिता का दिमाग है, वही मां का दिल'। ये मुझे कुल चिक बनाता है। वही सारा ने अपने माता पिता के हुए तलाक का भी जिक्र किया और बताया की 'मैं बच्ची थी, मैं इस बात की समझ रखती थी कि पापा और मम्मी ऐसे अधिक खुश है लेकिन आपको हमेशा दूसरे ऑप्शन मालूम होना चाहिए। आज मैं दुनिया की सबसे अच्छी मां के साथ बेहद खुशहाल, सुरक्षित और हेल्थीएस्ट प्लेस पर रहती हूं। वही पिता ने हमें कभी ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि वह हमारे साथ बिल्कुल नहीं है । हम फोन कॉल की दूरी पर रहते हैं। इस बात से खुश हूं कि मेरे माता-पिता के साथ दो बेहद खुशहाल घर भी है।


जैसा कि आपको मालूम होगा कि सारा अली खान का कंपैरिजन हमेशा उनकी मां अमृता सिंह से होता आया है। इस पर सारा अली खान का कहना है कि एक दफा अभिनेत्री ने पर्पल लिपस्टिक लगाई और एक फोटो क्लिक की और 30 साल की मां की भी सेम कलर की लिपस्टिक (Lipstick) में एक फोटो देखी। उसे देखकर मुझे लगा अरे वाह, हम दोनों तो हुबहू एक जैसे ही दिखते हैं। वही सारा का कहना था कि एक्टिंग (Acting) के बारे में वो ज्यादा कुछ नहीं जानती लेकिन उनकी मां यकीनन एक बेहतरीन अदाकारा है। सारा का उनकी मां अमृता से तुलना करने में बेहद अधिक समय लगेगा।

Next Story